Saturday, April 27, 2024
Advertisement

What Jhumka पर रणवीर-आलिया का ये वीडियो देख आप भी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे हंसी, करण जौहर हुए शॉक्ड

आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अभिनीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच करण ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 17, 2023 8:15 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ranveer-Alia on What Jhumka

करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत यह फिल्म सात साल बाद निर्देशक के रूप में करण की वापसी है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया। रणबीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

शाहरुख खान से मिलने पहुंचे थे रैपर बादशाह, सलमान को देख रह गए दंग, जानिए ये किस्सा

मस्ती भरी नोकझोंक

बता दें इस वीडीयो को पहले करण जौहर ने झुमका गाने की शूटिंग के ब्लूपर्स शेयर किया था फिर रणबीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसे शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए करण ने लिखा था 'झुमका, ठुमका, हंसी, ब्लूपर्स और भी बहुत कुछ - सब यहीं। व्हाटझुमका गाना अभी रिलीज हुआ है तो हमें भी अपने मूव्स दिखाओ। इस वीडियो की शुरुआत में रणवीर सेट पर अपनी एनर्जी बिखेरते और आलिया और करण के साथ मस्ती भरी नोकझोंक करते नजर आ रहे हैं, लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह थी रणवीर की हरकते और आलिया की हंसी, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करेगी गुरु मां, आग बबूला हुई मालती देवी, आएंगे ये महा ट्विस्ट

धर्मेंद्र, शबाना आजमी भी आएंगे नजर

'व्हाट झुमका' को अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने गाया है। इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और इसमें रणवीर और आलिया हैं। यह डांस नंबर आशा भोसले के हिट गाने 'झुमका गिरा रे' की तर्ज पर बनाया गया लगता है। इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फैंस ट्रेलर को काफी प्यार दे रहे हैं। साथ ही अब फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का गाना 'तुम क्या मिले' रिलीज हुआ था। इस गाने को सुनने के बाद लोग इस गाने की तुलना शाहरुख खान और काजोल से कर रहे थे। दिलचस्प बात यह है कि आलिया ने अपनी बच्ची राहा के होने के चार महीने बाद इस गाने को शूट की थी। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर में इमोशन, ड्रामा और मसाला सब देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को अलग-अलग अंदाज में दिखाया गया है। ट्रेलर देख आपको फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की याद आ जाएगी। इस कलरफुल में आलिया और रणवीर के बीच प्यार और नोकझोक को बहुत ही अलग अंदाज में पेश किया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement