Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करेगी गुरु मां, आग बबूला हुई मालती देवी, आएंगे ये महा ट्विस्ट

अनुपमा दर्शकों का फेवरेट शो है। इस शो में एक नया मोड़ आने वाला है। बता दें अनुपमा अमेरिका नहीं जाती है और मालती देवी आग बबूला हो जाती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 16, 2023 13:15 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है। 'अनुपमा' शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में बने रहता है। इस शो के कारण इसके कास्ट की काफी फैन फॉलोइंग है। हर दिन इस शो में मजेदार ट्विस्ट दिखाए जाते हैं, जिसे फैंस भी देखना पसंद करते हैं। 

शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अमेरिका नहीं जाएगी। अनुपमा वापस कपाड़िया हाउस आ जाएगी। वो फ्लाइट में बैठने के बाद भी वापस लौट आती है। अनुपमा गुरु मां का भरोसा तोड़ दी है। मालती देवी उससे कहती है कि अब बारी मेरी है, तुम्हारी जिंदगी बर्बाद करने की, ये मेरा चैंलेज है। मालती देवी कपाड़िया हाउस आ जाती है और अनुपमा को जोरदार तमाचा जड़ देती है।

Priyanka Chopra के पति निक जोनास ने चलती कार में की ऐसी हरकत, फैंस बोले जीजू...

मालती देवी का तांडव

अनुपमा ने पारिवारिक निर्णय ले लिया है, लेकिन मालती देवी के पास परिवार नहीं है इसलिए वह और अधिक क्रोधित हो जाती है। अब अनुपमा अपने जीवन में यह सब कैसे संभालेंगी? अनुपमा अनुज से मौत की कहानी के बारे में बात करती है जहां मौत माया की हो जाती है और वह बच जाती है। वहीं अधिक बापूजी बा डिंपी ये सभी अनुपमा के वापस आने को लेकर चिंतित हैं। मालती देवी तांडव करती हैं जहां वह अनुपमा के साथ बिताए सभी अच्छे और बुरे समय को याद करती हैं। इसके अलावा वह इस बार अनुपमा को नहीं बख्शने वाली है और वह उसे उसके विनाश के लिए श्राप देती है।

अनुपमा को भारी नुकसान 

अनुपमा ने सभी से इस मामले से दूर रहने का अनुरोध किया और गुरु मां को समझाया कि उनकी ममता ने उन्हें अपने बच्चे की खातिर वापस लौटने के लिए मजबूर किया है। मालती देवी ने अनुपमा पर उनका अपमान करने और उनका मजाक उड़ाने का आरोप लगाया। जिस कारण मालती देवी ने अनुपमा से बदला लेने और उनके जीवन को नर्क बनाने की कसम खाई है। मालती देवी अनुपमा से बहुत नाराज हैं क्योंकि उसने अनुपमा को भारी नुकसान पहुंचाया है। मालती देवी किसी भी कीमत पर अनुपमा को नहीं छोड़ने वाली है। उसके दिल में अनुपमा के लिए जो प्यार था वो सब बर्बाद होने वाला है। मालती देवी अनुपमा की सारी तस्वीरें जला देती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement