A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार स्पॅाट हुए ईशान खट्टर, जानिए किसको डेट कर रहे हैं शाहिद कपूर के भाई

रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार स्पॅाट हुए ईशान खट्टर, जानिए किसको डेट कर रहे हैं शाहिद कपूर के भाई

ईशान खट्टर हाल ही में अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ स्पॅाट हुए, जिसका एक वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई ये जानने को लेकर काफी एक्साइडेट नजर आ रहा है कि आखिर कौन हैं वो लड़की जिसे शाहिद कपूर के भाई डेट कर रहे हैं।

Ishaan Khatter with Chandni Biaz- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Ishaan Khatter with Chandni Biaz

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में  ईशान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल, लंबे वक्त से ईशान खट्टर किसी लड़की को डेट करने को लेकर चर्चा में बने हुए थे। हालांकि वो लड़की कौन है इसको खबर किसी को नहीं थी। लेकिन हाल ही में ईशान खट्टर ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया और फैन्स को अपनी गर्लफ्रेंड की झलक भी दिखा दी है। बीती रात ईशान अपनी गर्लफ्रेंड संग मुंबई में डिनर डेट पर पहुंचे थे। इस दौरान ईशान जब होटल से डिनर करके बाहर आ रहे थे तो वह अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामे नजर आए। वीडियो में चांदनी बेंज ब्लू कलर के फ्लोरल आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं सिमरी लाइट ब्लू कलर की शर्ट में ईशान खट्टर भी काफी डैशिंग लग रहे हैं।दोनों ने इस दौरान पैप्स को साथ में पोज भी दिया और फिर कार में बैठकर चले गए। 

कौन हैं ईशान खट्टर की गर्लफ्रेंड ?

ईशान खट्टर का ये वीडियो सामने आने के बाद से हर कोई उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में जानने को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहा है। तो बात दें कि ईशान जिस लड़की को डेट कर रहे हैं वो चांदनी बेंज है। चांदनी बेंज एक मलेशियाई मॉडल हैं। जो लॉकडाउन के समय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए इंडिया आई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार ईशान ने चांदनी को इसी साल के शुरुआत से डेट करना शुरू किया था। बीते कुछ समय से दोनों को अकसर साथ में दिख चुके हैं। हालांकि इससे पहले चांदनी का चेहरा सामने नहीं आया। ये पहला मौका है जब उनका चेहरा फैंस ने देखा है।  

ईशान खट्टर का वर्क फ्रंट

ईशान खट्टर के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्होंने 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। हालांकि 2018 में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा 'धड़क' से उन्हें पहचान मिली। इसके अलावा वो  'ए सूटेबल बॉय', 'खाली पीली' और 'फोन भूत' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वहीं वो जल्द ही 'वॉर ड्रामा पिप्पा' में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अभिनेता आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'द परफेक्ट कपल' में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 

Yeh Rishta kya kehlata Hai में अभिमन्यु-अक्षरा की जिंदगी में मचा बवाल, अबीर को बचाने के लिए एक साथ दिखा परिवार

'जवान' के क्रेज के बीच विक्की कौशल की फिल्म ने की इतनी कमाई, जानिए 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' दर्शकों को कितनी पंसद आई

परिणीति चोपड़ा की शादी में नहीं पहुंचेंगी प्रियंका चोपड़ा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

Latest Bollywood News