Friday, May 10, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा की शादी में नहीं पहुंचेंगी प्रियंका चोपड़ा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। जिसके लिए इस स्टार कपल के रिश्तेदार भी उदयपुर पहुंच चुके हैं। लेकिन खबर है कि इस स्टार कपल की शादी में प्रियंका चोपड़ा शामिल नहीं होंगी और इस खबर को खुद देसी गर्ल ने कन्फर्म किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 23, 2023 10:52 IST
Priyanka chopra - parineeti chopra- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Priyanka chopra with little sister parineeti chopra

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding:इन दिनों हर तरफ परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा की शादी को लेकर बज बना हुआ है। शादी का वेन्यू सज कर तैयार है और अब इंतजार है तो बस उस पल का जब परिणीति चोपड़ा दुल्हन के जोड़े में आएंगी और राघव चड्ढा के गले में वरमाला डालेंगी। राजस्थान के उदयपुर में इस स्टार कपल की ग्रैंड पंजाबी वेडिंग होने वाली है। जिसमें हिस्सा लेने के लिए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के दोस्त और करीबी भी उदयपुर पहुंचने लगे हैं। हालांकि, अब खबर मिली है इस शादी में परिणीति चोपड़ा की कजिन प्रियंका चोपड़ा नहीं पहुंचने वाली है।

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर कर परिणीति चोपड़ा के लिए कही ये बात 

जी हां, परिणीति चोपड़ा की शादी में देसी गर्ल का जलवा देखने को नहीं मिलेगा और अब इस खबर को खुद प्रियंका ने एक पोस्ट के जरिए कन्फर्म कर दिया है।हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा पर परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हाथ में कोल्ड ड्रिंक का ग्लास लिए काफी अच्छे मूड में नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल भी देखी जा सकती है।परिणीति की इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रिंयका ने कैप्शन में लिखा है- 'मुझे आशा है कि आप अपने बड़े दिन पर भी इसी तरह खुश और संतुष्ट होंगे जैसे आप हमेशा रहते हो, मैं हमेशा आपके लिए ढे़र सारे प्यार की कामना करती हूं। नए शुरुआत के लिए बधाई हो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा।'प्रियंका को इस पोस्ट के ये तो साफ हो गया है कि एक्ट्रेस अपनी बहन की शादी में नहीं आने वाली हैं। बता दें कि प्रियंका अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से घर की शादी में ही नहीं शामिल हो पा रही हैं। इतना ही नहीं, उनके साथ पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस भी इस शादी का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। इस खबर से अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के भारत आने के इंतजार में बैठे फैंस काफी निराश हैं।

Priyanka Chopra

Image Source : INSTAGRAM
प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर कर परिणीति चोपड़ा के लिए कही ये बात

प्रियंका बहन की सगाई में हुई थीं शामिल

हालांकि, इसी साल मई महीने में हुई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट में अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अपने वर्क कमिटमेंट्स  से टाइम निकाल कर हिस्सा लिया था। वो एक दिन के लिए ही आई थीं, जिससे इस शाम में रौनक आ गई थी। एक्ट्रेस की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी, जिसे फैंस ने खूब पंसद किया था। ऐसे में अब शादी में उनके नहीं आने से उनकी कमी फैंस को जरुर खलेगी। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा की मां और परिणीति चोपड़ा की ताईजी मधु चोपड़ा शादी में हिस्सा लेने के लिए उदयपुर पहुंच चुकी हैं। मधु चोपड़ा की उदयपुर पहुंचने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं थीं।  

 

The Great Indian Family Day 1 Box Office Collection: 'जवान' के क्रेज के बीच विक्की कौशल की फिल्म ने की इतनी कमाई, जानिए 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' दर्शकों को कितनी पंसद आई

Kumar Sanu के ये हिट सॉन्ग आज भी लोगों को हैं मुंह जुबानी याद, गिनीज बुक में दर्ज कर चुके हैं ये रिकॉर्ड

Raghav Chadha के परिवार में है कौन-कौन? Parineeti Chopra की होने वाली सास से लेकर ननद तक की जानें पूरी डिटेल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement