A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार को 'बच्चन पांडे' के खतरनाक अवतार में आने में हर रोज लगते थे 2 घंटे, जानिए कैसे मिला ये लुक

अक्षय कुमार को 'बच्चन पांडे' के खतरनाक अवतार में आने में हर रोज लगते थे 2 घंटे, जानिए कैसे मिला ये लुक

'बच्चन पांडे' में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज समेत कई सितारे हैं। 

अक्षय कुमार को 'बच्चन पांडे' बनने में लगते थे 2 घंटे- India TV Hindi Image Source : PR अक्षय कुमार को 'बच्चन पांडे' बनने में लगते थे 2 घंटे

Highlights

  • अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' में गैंगस्टर के रोल में हैं।
  • अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन भी फिल्म में लीड रोल में हैं।
  • र 'बच्चन पांडे' में अरशद वारसी, अभिमन्यु दासानी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार साजिद नाडियाडवाला की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' में अपने बैड ब्वॉय अवतार से सबको कायल करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मूवी से जब अक्षय कुमार का लुक आया तो सब देखते रह गए, क्योंकि अक्षय को उनके अब तक के सबसे खतरनाक अवतार में पेश किया गया है। उनके इस लुक को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है। लेकिन क्या आपको पता है, अक्षय को इस लुक में आने के लिए कितने घंटे का समय लगता था। तो आपको बता दें कि, अक्षय अपने किरादर में जाने के लिए प्रोस्थेटिक की मदद से मेकअप और हेयर करते थे,जिसमें उन्हें हर रोज 2 घंटे लग जाते थे।  

यह भी पढ़ें- TMKOC: 'बबीता जी' को देख पिघल गए 'जेठालाल', फैंस बोले- अरे यहां भी शुरू हो गए...

इस फिल्म के विकास से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि, "अक्षय के रॉ और सबसे हटकर दिखने वाले लुक को बनाने में हर रोज लगभग 2 घंटे का समय लगता था। क्योंकि फिल्म को कोविड के समय में शूट किया गया था, इसलिए अक्षय की वैनिटी में एक ही समय में बहुत कम लोगों को वहां मौजूद रहने की अनुमति दी गई थी। इसलिए सभी को अलग अलग अपना काम करना था। उनकी खरतनाक आंखों वाला नीला लेंस लुक, साथ में खुरदरी दाढ़ी जिसमें काफी मेहनत लगी, लेकिन अक्षय ने इस पूरी प्रक्रिया में हमेशा धैर्य रखा।"

अब तक निर्माताओं ने अक्षय कुमार के बच्चन पांडे के रूप में 3 पोस्टर जारी किए हैं, जो उनके खतरनाक रूप की एक झलक दिखाते हैं। हाल ही में जारी किए गए इन सभी पोस्टर्स ने फिल्म में दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ा दिया है। ऐसे में अब दर्शक भी उनके खिलाड़ी को एक खलनायक किरदार में देखने के लिए बेहद उत्सुक है।

यह भी पढ़िये- SaReGaMaPa 2022 Winner : जानिए 19 साल की Neelanjana Ray के बारे में सबकुछ

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर 'बच्चन पांडे', का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही  दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहा है,'बच्चन पांडे' में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज समेत कई सितारे हैं। 

ऐसे में इस 'होली पे गोली' के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है!

’बच्चन पांडे का गाना 'सारे बोलो बेवफा' हुआ रिलीज, अक्षय कुमार के किलर स्वैग ने मचाया धमाल

Latest Bollywood News