A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकलीन फर्नांडीज ने किया उर्वशी रौतेला के स्टाइल को कॉपी, फैंस ने तुरंत पकड़ ली चोरी

जैकलीन फर्नांडीज ने किया उर्वशी रौतेला के स्टाइल को कॉपी, फैंस ने तुरंत पकड़ ली चोरी

जैकलीन फर्नांडीज को उनकी स्टाइल के लिए जाना जाता है, लेकिन हाल ही में वह उस समय लोगों की नजरों में आ गईं जब उन्होंने उर्वशी रौतेला को हू-ब-हू कॉपी किया। ये तस्वीरें खुद जैकलीन ने शेयर की हैं।

Urvashi Rautela and Jacqueline Fernandez- India TV Hindi Image Source : X Urvashi Rautela and Jacqueline Fernandez

नई दिल्लीः बॉलीवुड फैशन की चकाचौंध भरी दुनिया में ट्रेंड आते-जाते रहते हैं, लेकिन कुछ सदाबहार आइकन हमेशा अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचते हैं। हमेशा अपनी महंगी ड्रेस और एसेसरीज के कारण चर्चा में रहने वालीं उर्वशी रौतेला भी उन्हीं लोगों में शुमार हैं। हाल ही में उर्वशी को एक ऐसी खूबसूरत व डिफ्रेंट तरह की ज्वैलरी में देखा गया था जहां उनके चश्मे ने सबका ध्यान खींचा था। वहीं अब जैकलीन फर्नांडीज ने उन्हें कॉपी किया है। सोशल मीडिया पर फैंस ने तुरंत इस चोरी को पकड़ लिया। 

सेम टू सेम है स्टाइल 

कह सकते हैं कि जैकलीन फर्नांडीज ने उर्वशी की स्टाइल प्लेबुक से इंसपाय होकर इस लुक को अपनाया। क्योंकि उन्होंने उर्वशी के ठीक एक हफ्ते बाद अमाना ज्वैलर्स के वही पीस कैरी किए। जैकलीन इन दिनों साउदी अरेबिया घूम रही हैं, जहां उन्होंने उर्वशी से के लुक को कॉपी किया और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। देखिए ये तस्वीरें...

कैसा था उर्वशी का लुक 

पिछले हफ्ते उर्वशी ने पिंक लेटेक्स मिडी ड्रेस में अपनी कई तस्वीरें अपलोड की थीं, जिसमें उन्होंने अपने लुक को इस ज्वैलरी के साथ पेयर किया था, जिसमें उन्होंने कस्टमाइज्ड झुमके, अंगूठियां, कंगन और यहां तक कि एक बैग भी कैरी किया था। अब जैकलीन ने भी रेड ड्रेस के साथ सेम ईयररिंग और गॉगल पहनकर उर्वशी की नकल की है। मैक्सिमा द शोल्डर डस्टर इयररिंग और पंख के आकार के फ्रेम वाले आईवियर उनपर खूब फब रहे हैं। देखिए तस्वीरें...

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में तेलुगु फिल्मों वाल्टेयर वीरय्या, एजेंट, ब्रो और स्कंदा में दिखी थीं। जल्द ही वह 'दिल है ग्रे' और 'ब्लैक रोज़' में एक बार फिर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। वहीं जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। 

इन्हें भी पढ़ेंः रणबीर कपूर की 'बहन' सलोनी बत्रा ने शेयर की खास तस्वीर, 'एनिमल' को बताया बर्थडे गिफ्ट

शाहरुख खान और काजोल की कोरियोग्राफर बनी थीं रानी मुखर्जी, 'कुछ कुछ होता है' के सेट पर हुआ था ये अजीब वाकया

 

 

Latest Bollywood News