Friday, February 23, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर की 'बहन' सलोनी बत्रा ने शेयर की खास तस्वीर, 'एनिमल' को बताया बर्थडे गिफ्ट

सलोनी बत्रा ने 'एनिमल' को अपने जन्मदिन का सबसे बड़ा गिफ्ट बताते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने रणबीर कपूर और अनिल कपूर जमकर तारीफ की है। सलोनी ने फिल्म में रणबीर की बहन का किरदार निभाया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 29, 2023 21:04 IST
Ranbir Kapoor with Saloni Batra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranbir Kapoor with Saloni Batra

नई दिल्लीः मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है, जिससे फैंस के बीच फिल्म को लेकर खूब एक्साइटमेंट है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और सलोनी बत्रा जैसे कलाकार शामिल हैं। रणबीर कपूर की ऑन-स्क्रीन बहन रीत की भूमिका निभाने वाली सलोनी बत्रा ने आज 29 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाते हुए,  इस प्रोजेक्ट पर काम करने का अपना अनुभव शेयर किया है, वह 'एनिमल' को भगवान से मिला अपना सबसे बड़ा उपहार मानती हैं।

क्या बोलीं सलोनी बत्रा

सलोनी बत्रा ने कहा, "एनिमल के सेट पर होना ऐसा रहा जैसे भगवान ने मुझे एक सपने से जगाया और मुझे सपनों की दुनिया में ले गया। मैंने सचमुच अपनी अभिव्यक्तियों को कागज से वास्तविकता में जीवित होते देखा है और यह अविश्वसनीय रहा है। साथ में अभिनय करना रणबीर कपूर, अनिल कपूर जैसे कलाकारों और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित होना मेरे सबसे संतुष्टिदायक अनुभवों में से एक रहा है। अपनी कला के उस्तादों, उन सभी ने मुझे प्रेरित किया है और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

Saloni Batra

Image Source : INSTAGRAM
Saloni Batra

'भाई' रणबीर को बताया खास 

उन्होंने आगे कहा, "हमेशा विनम्र और जमीन से जुड़े रहने वाले रणबीर उन सबसे मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे मैं मिली हूं। उनकी सहानुभूति, धैर्य और मददगार स्वभाव स्क्रीन पर उनके अभिनय में झलकता है। मैं एक बार एक सीन में फंस गयी थी जिसके लिए उन्होंने मदद की और फिर सीन ने फ्लो पकड़ लिया। हमेशा आरामदायक एनर्जी बने रहने के लिए मैं आरके को धन्यवाद देती हूं। सेट पर अनिल कपूर हमेशा एक दोस्त की तरह रहते थे। उनकी ऊर्जा सकारात्मक है। उन्होंने मेरे पिता की भूमिका निभाई और वह बहुत स्वाभाविक थे, लेकिन उन्होंने हममें से किसी को भी उस स्टारडम का एहसास नहीं कराया जिसके साथ वह आए थे। मैंने अब तक जितने लोगों को देखा है उनमें से रश्मिका सबसे प्यारी और सबसे गर्मजोशी से भरी इंसान हैं।"

पूरी टीम को कहा शुक्रिया

इसके आगे सलोनी ने सबको शुक्रिया कहा। वह बोलीं, "मैं इस सेट अप के लिए अपने स्टार को धन्यवाद देती हूं, जिससे मुझे जहाज की कप्तान संदीप सर के साथ काम करने का मौका मिला। वह इतने भावुक हैं, अपने दृष्टिकोण के बारे में स्पष्टता से भरे हुए हैं, हमेशा उस प्रक्रिया में लगे रहते हैं जो उन्हें एक निर्देशक बनाती है। मैं ईमानदारी से धन्य महसूस करती हूं।"

बता दें कि फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

इन्हें भी पढ़ेंः रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की रस्में हुईं शुरू, वीडियो में दिखी दूल्हा-दुल्हन की झलक

शाहरुख खान और काजोल की कोरियोग्राफर बनी थीं रानी मुखर्जी, 'कुछ कुछ होता है' के सेट पर हुआ था ये अजीब वाकया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement