A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंफ्लुएंसर की बेटी की शादी में खूब नाचीं जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे, सितारों से सजी थी महफिल

इंफ्लुएंसर की बेटी की शादी में खूब नाचीं जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे, सितारों से सजी थी महफिल

फिल्मों के अलावा अवॉर्ड फंक्शन्स में सेलेब्स का नाच-गाना तो हर किसी ने देखा है। कभी-कभी ऐसा भी होता है कि ग्रैंड शादियों में सेलेब्स डांस करते हैं। ठीक ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने को मिला है। गुजरात की इंफ्लुएंसर की बेटी की शादी में बॉलीवुड सितारों की महफिल सजी थी।

janhvi kapoor, diya mirza, ananya panday- India TV Hindi Image Source : X जाह्नवी कपूर, दीया मिर्जा और अनन्या पांडे।

गुजरात के सुरत शहर में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। ये किसी अवॉर्ड फंक्सन, फिल्म प्रमोशन या किसी फिल्मी इवेंट के लिए नहीं बल्कि एक ग्रैंड वेडिंग के लिए पहुंचे थे। इन सितारों ने बतौर गेस्ट नहीं बल्कि परफॉर्म की तरह शादी में शिरकत की और अपने डांस और म्यूजिक नंबर से धमाल मचाते नजर आए। अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, दीया मिर्जा, अपार शक्ति खुराना और गायक अमित त्रिवेदी सहित कई प्रसिद्ध बॉलीवुड सितारे इस मेगा शादी में शिरकत किए। ये शादी किसी ऐसे-वैसे शख्स नहीं बल्कि जानी-मानी इंफ्लुएंसर रूपल शाह की बेटी की शादी की थी। इस ग्रैंड शादी के वीडियो और तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

शादी में कई सितारों ने मचाई धूम

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में लिखा है, 'सूरत में फिल्मफेयर पुरस्कार? नहीं। सूरत में सबसे बड़ी शादी!' इसके साथ ही दृश्यों में दीया मिर्जा को शालीनता से कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए दिखाया गया है, जो उत्सव में भव्यता और आकर्षण का केंद्र बनी रहीं। इस रील वीडियो में आगे जाह्नवी कपूर भी नजर आईं, जिन्होंने घाघरा चोली कैरी की थी। वो एक डोली पर बैठकर एंट्री करती हैं और अपने डांस से आग लगाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं अनन्या पांडे का डांस भी कुछ कम नहीं है। उन्होंने रेड बॉडीसूट पहनकर डांस किया है। 

यहां देखें वीडियो 

शादी में हुईं कई म्यूजिक परफॉर्मेंस

इस ग्रैंड वेडिंग में दीया मिर्जा के साथ ही अपार शक्ति खुराना भी मेजबानी करते दिखे। इतना ही नहीं अमित त्रिवेदी, सचेत और परंपरा जैसे बॉलीवुड सिंगर्स ने भी शादी में परफॉर्म किया। शादी में हर परफॉर्मेंस काफी ग्रैंड रही, बिल्कुल किसी अवॉर्ड सेरेमनी की तरह।

कौन हैं रूपल

बता दें, सूरत की ये सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रूपल शाह कुछ दिनों पहले ही सुर्खियों में आई थीं। रुपल अपनी बेटी को जमीन पर बैठाकर खाना खिला रही थीं, जबकि परिवार के बाकी सदस्य डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे थे। ऐसा उन्होंने बेटी के साथ पीरियड आने की वजह से किया था। ये वीडियो काफी वायरल हुआ था और इसी के चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ा था। अब रूपल की बेटी की शादी के वीडियो वायरल हो रहे हैं। वैसे रूपल एक बिजनेस फैमिली से आती हैं, जिनका रियल स्टेट का काम है। 

ये भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, बाहर आते ही बोले- मुझे सजा मिली है!

अमिताभ बच्चन के घर में भी विराजमान हैं रामलला, तस्वीरों में देखें कैसा है बिग बी का मंदिर

Latest Bollywood News