Tuesday, February 20, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन के घर में भी विराजमान हैं रामलला, तस्वीरों में देखें कैसा है बिग बी का मंदिर

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन राम भक्त हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है। अयोध्या में भी श्रीराम में उनकी गहरी आस्था देखने को मिली। अब अमिताभ बच्चन ने अपने घर के मंदिर की भी झलक दिखाई है। एक्टर के घर में ही रामलला विराजमान हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 12, 2024 18:26 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पूजा करते अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो हर दिन अपने फैंस को लाइफ अपडेट साझा करते रहते हैं। हाल में ही एक्टर ने दोबारा अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। इसकी झलक भी उन्होंने फैंस के साथ साझा की। एक्टर ने अपनी आस्था हर किसी के सामने जाहिर की। उनकी ये आस्था पहले भी कई बार लोगों को देखने को मिल चुकी है। हाल में ही एक्टर ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन के घर में सजे भव्य मंदिर की झलक देखने को मिल रही है। 

घर में सजा है राम दरबार

एक्स पर अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट साझा कि और उसके कैप्शन में लिखा, 'दुग्ध अर्पण शिव जी पर और जल अर्पण तुलसी पर।' इस पोस्ट में उन्होंने चार अलग-अलग तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें से दो तस्वीरों में वो अपने घर में बने मंदिर में स्थापित शिवलिंग पर दूध चढ़ा रहे हैं। वहीं दो तस्वीरों में मंदिर के बाहर ही घर के आंगन में लगे तुलसी पौधे में वो जल डालते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों की निगाहें सुपरस्टार के मिंदर पर टिक गई हैं। एक्टर का मंदिर पूरी तरह सफेग है और इसमें मार्बल के रामलला, माता सीता और लक्ष्मण के साथ विराजमान हैं। पीतल की कई घंटियां टंगी नजर आ रही हैं। 

यहां देखें अमिताभ बच्चन का पोस्ट

दो बार हुए रामलला के दर्शन

इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ हो रहा है कि अमिताभ बच्चन घर में भी रोद श्रीराम की पूजा करते हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन एक नहीं, बल्कि दो बार अयोध्या में श्रीराम के दर्शन कर चुके हैं। पहली बार उन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान ही दर्शन किए। इसके ठीक कुछ दिनों बाद ही उन्हें श्रीराम के दर्शन दोबारा प्राप्त हुए। अब जल्द ही अमिताभ बच्चन प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म कल्कि 2898 AD में नजर आएंगे। बीते साल एक्टर 'गणपत' और 'ऊंचाई' जैसी फिल्मों में नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें: नुसरत भरूचा ने फ्लॉन्ट किया अधूरा टैटू, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से जुड़ा है इसका कनेक्शन

पहले जड़ा थप्पड़, अब सफाई में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव बोले- ये अपना स्टाइल है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement