Monday, April 29, 2024
Advertisement

पहले जड़ा थप्पड़, अब सफाई में ये क्या बोल गए 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव एक शख्स को थप्पड़ जड़ने के बाद से ही सुर्खियों में आ गए हैं। आलोचनाओं का शिकार होने के बाद उन्होंने एक ऑडियो जारी किया है। इस ऑडियो में उन्होंने साफ किया कि उन्होंने अपनी इस हरकर पर कोई पश्तावा नहीं है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 12, 2024 17:15 IST
Elvish yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव।

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर, पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं कि चर्चा में बने रहते हैं। किसी अच्छे काम के चलते नहीं बल्कि विवादों के चलते एल्विश यादव सुर्खियों में छाए रहते हैं। अब एक बार फिर एल्विश यादव ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर को इस पूरे मामले में सफाई देनी पड़ी रही है। पहले उन्होंने एक शख्स को थप्पड़ जड़ा और अब वो ऑडियो जारी कर उन्होंने पूरे मामले पर सफाई दी है। 

एल्विश ने पहले की पिटाई

पहले आपको पूरा मामला बताते हैं। एल्विश यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जो कि जयपुर का बताया जा रहा है। अपने जयपुर दौरे के दौरान एल्विश यादव एक रोस्टोरेंट में थे। इस दौरान उन्हें एक शख्स से लड़ाई करते देखा गया। उन्होंने कुर्सी पर बैठे शख्स को थप्पड़ जड़ा। इतना ही नहीं थप्पड़ जड़ने के बाद उन्हें पलट कर वापस शख्स को पीटते देखा गया। इस पूरे मामले के उजागर होने के बाद यूट्यूबर की आलोचना होने लगी। लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी करने लगे। अब इस पर उन्होंने एक ऑडियो जारी कर के सफाई मांगी है। 

एल्विश ने सफाई में कही ये बात

इस ऑडियो में एल्विश कह रहे हैं, 'भाई देखो मैटर ये है कि न मुझे लड़ाई करने का शौक है और न हाथ उठाने का मुझे शौक है। मैं अपने काम से काम रखता हूं, मैं चलता हूं नॉर्मल, जो फोटो खिंचवाने को कहता है, उसके साथ खिंचवाता हूं पर जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, गालियां देता है फिर उसे हम नहीं बख्शते। और साथ मैं पुलिस और कमांडो भी है, ऐसा कोई सीन नहीं कि गलत कुछ कर दिया। ये मेरा पर्सनल मामला था। उसने पर्सनली बोला मैंने पर्सनली साले को दे दिया और मुझे इस बात का कोई गम भी नहीं है और न पश्तावा। ऐसा ही हूं मैं, मैंने उसको कुछ नहीं कहा था, उसने मुझे गाली दी, मैंने उसे दे दिया, ये अपना स्टाइल है। वो मुंह से बोल पाता है और मैं नहीं बोल पाता।'

यहां सुने ऑडियो

पहले भी हुआ था विवाद

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर बनने के बाद से ही एल्विश चर्चा में हैं। पहले भी सांप की तस्करी  और रेव पार्टीज का मामला सामने आया। एल्विश पर कई गंभीर आरोप लगे। अब इस मामले के सामने आने के बाद से चर्चा हो रही है। 

ये भी पढ़ें: 'तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया' देखते ही शाहिद कपूर की पत्नी ने किया रिएक्ट, पति को दिया 'लवर बॉय' का टैग

जया बच्चन को रिलेशनशिप में नहीं पसंद ये बातें, अमिताभ बच्चन के लिए कभी नहीं किया इस शब्द का इस्तेमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement