A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी कपूर और ओरी ने किया 'पिंगा गपोरी' पर जमकर डांस, वीडियो देख फैंस की छूटी हंसी

जाह्नवी कपूर और ओरी ने किया 'पिंगा गपोरी' पर जमकर डांस, वीडियो देख फैंस की छूटी हंसी

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के फेमस सॉन्ग 'पिंगा गा पोरी' पर जाह्नवी कपूर और ओरी ने मिलकर जमकर शानदार डांस किया। इस वीडियो पर एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड और ओरी के दोस्त शिखर पहाड़िया का भी कमेंट नजर आ रहा है।

Janhvi Kapoor and Ori- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Janhvi Kapoor and Ori

नई दिल्लीः बॉलवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और उनके सबसे बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर ओरी आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। लेकिन अब ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने उनकी सारी पुरानी तस्वीरों को मात दे दी है। क्योंकि इस लेटेस्ट वीडियो में दोनों को फिल्म प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के 'बाजीराव मस्तानी' के गाने 'पिंगा गा पोरी' पर डांस करते देखा गया है। यह वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है।   

क्लासिकल डांस और मस्ती भरा है वीडियो

इस वीडियो की बात करें तो इसमें में जाह्नवी शास्त्रीय नृत्य और हुकस्टेप को खूबसूरती से कर रही हैं, जबकि ओरी 'रूही' एक्ट्रेस से बराबरी करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ओरी के स्टेप्स इतने मजेदार हैं कि लोग इन्हें देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।  देखिए ये वीडियो...

ओरी और जाह्नवी की नोक-झोक

इस वीडियो को शेयर करते हुए ओरी ने कैप्शन में लिखा, 'हैशटैग मस्ती ऑल द टाइम' जाह्नवी ने कमेंट किया, "बिग बॉस के लिए मुझे भूल गए" जाह्नवी ने आगे लिखा, 'मिस यू'

जाह्नवी के बॉयफ्रेंड ने किया ये कमेंट

इस वीडियो पर एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड और ओरी के दोस्त शिखर पहाड़िया का भी कमेंट नजर आ रहा है। जिसे पढ़कर लग रहा है कि वह थोड़े जल रहे हैं। उन्होंने कमेंट किया, "खिलौना बना खलनायक"। जबकि बाकी फैंस इस वीडियो को मजेदार बता रहे हैं और कई लोग कमेंट में पूछ रहे हैं कि ओरी आखिर करते क्या हैं?

'बिग बॉस 17' में दिखे ओरी

ओरी ने हाल ही में कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में एंट्री की है। यह वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'देवरा' और 'उलझ' में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ेंः सलमान खान के सबसे छोटे क्यूट फैन को देख आप भी हो जाएंगे लट्टू, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' के लिए नहीं ली कोई फीस, लेकिन की ये बड़ी डील जिससे कमाएंगे करोड़ों

Latest Bollywood News