Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

सलमान खान के सबसे छोटे क्यूट फैन को देख आप भी हो जाएंगे लट्टू, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो सलमान खान के टाइगर लुक में नजर आ रहा है। लोग इसे भाईजान का सबसे छोटे और क्यूट फैन बता रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 26, 2023 6:00 IST
Salman Khan cute Fan- India TV Hindi
Image Source : X Salman Khan cute Fan

नई दिल्लीः सलमान खान के फैंस पर इन दिनों 'टाइगर 3' का बुखार चढ़ा हुआ है। लोग 'टाइगर' के स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं, क्योंकि ये वीडियो सुपरस्टार सलमान खान के सबसे छोटे फैन की है, जो सिर्फ 7 महीने का है। इस वीडियो में सलमान का ये नन्हा फैन उनकी ही तरह उनके ट्रेडमार्क स्कॉर्फ को कैरी किए हुए है, साथ ही उनका लकी ब्रेसलेट भी पहने है। ऐसे में वीडियो में उसका लुक हर किसी को ऑनलाइन लुभा रहा है।

सलमान खान के मेकअप आर्टिस्ट का है बेटा 

इस क्यूट बच्चे की पहचान की बात करें तो दिलचस्प बात यह है कि यह बच्चा सलमान खान से जुड़ा है। अब आप सोच रहे होंगे कैसे? तो बता दें, यह क्यूट बेबी किसी और का नहीं बल्कि सीनियर मेकअप आर्टिस्ट राजू भाई का पोता है। गौरतलब है कि राजू भाई 3 दशकों से सलमान खान की टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं।

फैंस ने बताया इसे सबसे क्यूट फैन

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा है, "यह वीडियो वायरल हो रहा है और बच्चे की मुस्कान हम सभी को हंसा रही है क्यूट "

एक अन्य ने लिखा, "यह बच्चा बहुत प्यारा और क्यूट है। और सबसे अच्छी बात यह है कि वह सलमान खान का फैन है।"

एक यूजर ने कमेंट किया, "यह खूबसूरत बच्चा आज टाइगर 3 देखने के लिए सलमान खान बन गया है...सो क्यूट"

इन्हें भी पढ़ेंः 'बिग बॉस 17' में सनी लियोन संग ठुमके लगाएंगे सलमान खान, वीकेंड का वार पर होगा डबल धमाल

'एनिमल' ने एडवांस बुकिंग से ही तोड़ने शुरू कर दिए रिकॉर्ड्स! रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की फिल्म के टिकट के लिए चुकानी होगी इतनी मोटी रकम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement