Sunday, April 21, 2024
Advertisement

'एनिमल' ने एडवांस बुकिंग से ही तोड़ने शुरू कर दिए रिकॉर्ड्स! रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की फिल्म के टिकट के लिए चुकानी होगी इतनी मोटी रकम

'एनिमल' के निर्माताओं ने 25 नवंबर को फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करते ही तहलका मचा दिया है। दिल्ली और मुंबई जैसे मेट्रो शहरों में टिकट की कीमतें काफी ज्यादा होने के बाद भी लोग बुकिंग में पीछे नहीं हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 25, 2023 20:01 IST
Animal- India TV Hindi
Image Source : X Animal

नई दिल्लीः रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर  स्टारर फिल्म 'एनिमल' अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही बज बनाए हुए है। यह साल की मोस्टअवेटेड फिल्मों में से एक है। ट्रेलर रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर इसके डायलॉग और सीन की चर्चा चरम पर है। निर्माताओं ने 25 नवंबर को फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू की। मुंबई जैसे मेट्रो शहरों में टिकट की कीमतें अधिक हैं, लेकिन फिल्म देखने वाले कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और बड़ी संख्या में अपनी सीटें पक्की कर रहे हैं। कहना गलत नहीं होगी कि फिल्म ने रिलीज के पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीदें जगा दी हैं। 

इस जगह 2200 रुपए के हैं टिकट

एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में सबसे महंगे टिकट की कीमत बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आईनॉक्स मैसन जियो वर्ल्ड प्लाजा में देर रात के शो के लिए 2,200 रुपये है। सैकनिल्क एंटरटेनमेंट के अनुसार, 'एनिमल' को अपने शुरुआती दिन में 50 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है।

Animal advance booking

Image Source : X
Animal advance booking

'एनिमल' का ट्रेलर हुआ जबरदस्त हिट

जैसे ही 'एनिमल' का ट्रेलर जारी हुआ, फैंस इसे लेकर दीवाने हो गए। सबसे ज्यादा चर्चा में वह सीन है जहां रणबीर कपूर और अनिल कपूर की पिता-पुत्र की भूमिकाओं को पलटने वाला गेम खेलते हैं। इस सीन में, रणबीर अपने पिता से माइकल जैक्सन के संगीत कार्यक्रम के लिए अनुमति मांगने के लिए उनसे छोटे होने का नाटक करने के लिए कहते हैं। जब अनिल छोटे रणबीर के रूप में कहते हैं ''पापा, पापा, पापा'', तो रणबीर चिल्लाते हैं, ''सुनाई दे रहा है बेहरा नहीं हूं मैं।'' पिता-पुत्र का यह सीन बता रहा है कि फिल्म में रणबीर और अनिल कपूर का रिश्ता अनोखा और दिलचस्प है।

3 घंटे 21 मिनट की है फिल्म 

'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस पेन इंडिया फिल्म में बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी हैं। फिल्म एक पिता और पुत्र और उनके परेशान रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, एनिमल 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। फिल्म को 3 घंटे, 21 मिनट और 23 सेकंड से अधिक की अवधि के साथ केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से 'ए' प्रमाणपत्र दिया गया है।

इन्हें भी पढ़ेंः रणदीप हुडा के सिर बंधेंगा सेहरा, शादी का कार्ड शेयर कर बताया लिन लैशराम संग कब ले रहे सात फेरे

अमिताभ बच्चन ने बताया कि 70 के दशक से अब तक इंडस्ट्री में हुए कितने बदलाव, महिलाओं की भागीदारी पर कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement