Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रणदीप हुडा के सिर बंधेंगा सेहरा, शादी का कार्ड शेयर कर बताया लिन लैशराम संग कब ले रहे सात फेरे

अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए उन्हें सरप्राइज दिया है। कपल ने अपनी शादी का शेयर किया है। जिसके बाद बधाई देने वालों की लाइन लगी हुई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 25, 2023 18:03 IST
Randeep Hooda and Lin Laishram- India TV Hindi
Image Source : X Randeep Hooda and Lin Laishram

नई दिल्लीः अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम बीते कई दिनों ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थे। दोनों ने आज शनिवार को अपनी शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए अब एक खुशखबरी शेयर की है। जोड़े ने घोषणा की कि वे वास्तव में इस महीने इम्फाल, मणिपुर में शादी के बंधन में बंध रहे हैं, जिसके बाद मुंबई में एक शादी का रिसेप्शन होगा।

महाभारत के संदर्भ के साथ लिखा ये नोट

रणदीप से सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड शेयर किया है, साथ ही एक अनोखा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "महाभारत से सीख लेते हुए, जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं। हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी और उसके बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा।" 

दो संस्कृतियों का है मिलन

इसके आगे रणदीप लिखते हैं, "जैसा कि हम इस यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे। प्यार और रोशनी में -लिन और रणदीप"

पौराणिक थीम वाली शादी

इस हफ्ते की शुरुआत में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि महाभारत कनेक्शन को देखते हुए, रणदीप और लिन की शादी पौराणिक थीम पर होगी। जिसमें कहा गया था कि रणदीप एक निजता पसंद करने वाले व्यक्ति हैं और वह अपनी शादी पर मीडिया का ध्यान नहीं चाहते। यही एक कारण है कि वह शादी करने के लिए मणिपुर जा रहे हैं। 

इसे भी पढ़ेंः 'बिग बॉस 17' में सनी लियोन संग ठुमके लगाएंगे सलमान खान, वीकेंड का वार पर होगा डबल धमाल

अमिताभ बच्चन ने बताया कि 70 के दशक से अब तक इंडस्ट्री में हुए कितने बदलाव, महिलाओं की भागीदारी पर कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement