A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिहाना-जाह्नवी ने अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में लगाए नॉनस्टॉप ठुमके, देखिए किसने किया सबसे बेहतरीन डांस

रिहाना-जाह्नवी ने अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में लगाए नॉनस्टॉप ठुमके, देखिए किसने किया सबसे बेहतरीन डांस

इस वक्त सोशल मीडिया पर हर तरफ अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज ही छाई हुई हैं। एक के बाद एक पार्टी की इनसाइड झलकियां सामने आ रही हैं. अब हाल ही में एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रिहाना-जाह्नवी अपने डांस से प्रार्टी में चार-चांद लगाती हुई नजर आ रही हैं।

 Janhvi Kapoor, Rihanna- India TV Hindi Image Source : DESIGN रिहाना संग जाह्नवी कपूर ने लगाए खूब ठुमके

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च को गुजरात के जामनगर में काफी धूमधाम के साथ शुरू हुई। कपल के प्री वेडिंग बैश में देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची हैं। फिलहाल अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन की तमाम तस्वीरें और वीडियोज एक के बाद एक सामने आ रही हैं, जिसमें स्टार्स से लेकर अंबानी फैमिली तक इस जश्न में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन अब हाल ही में इस प्रार्टी से जो वीडियो सामने आई है, उसे देखकर आप सब हैरान होने वाले हैं। हैरान इसलिए होने वाले हैं क्योंकि इस वीडियो में दो स्टार्स अपने डांस से एक-दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। 

जाह्नवी-रिहाना का ये डांस वीडियो देखा क्या?

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो हैं बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना, जिनका अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन से एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इस वीडियो में दोनों स्टार्स नॉनस्टॉप ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। दोनों ने अपने डांस से पार्टी में पूरा समां बांध दिया है। वीडियो में आप देख सकते है कि जाह्नवी और रिहाना धड़क के फेमस डांस सॉन्ग झिंगाट पर जबरदस्त तरीके से नाचती हुईं दिख रही हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के मूव्स को मैच करती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान जान्हवी के चेहरे पर रिहाना संग परफॉर्म करने की खुशी साफ झलक रही है। रिहाना और जाह्नवी का ये डांस वीडियो इतना ज्यादा शानदार है, जिस पर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। फैंस इस वीडियो को खूब पंसद कर रहे हैं और काॅमेंट कर इसपर रिएक्शन दे रहे हैं। 

आज मेहमान करेंगे जंगल सफारी

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 से 3 मार्च तक चलेगी। इस इवेंट का आयोजन गुजरात के जामनगर में किया गया है, जिसके लिए पूरे जामनगर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। इस समारोह में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तमाम दिग्गज कलाकार शामिल हुए हैं। इसके साथ इस यहां दुनियाभर के बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी पहुंचे हुए हैं। प्री-वेडिंग के पहले दिन काॅकटेल प्रार्टी हुई जहां अमेरिका से आईं पॉप सिंगर रिहाना ने अपने अंदाजसे हर किसी का दिल जीत लिया है। पार्टी के मंच पर रिहाना और अंबानी परिवार को एक साथ डांस करते हुए भी देखा गया। वहीं खबरों के मुकाबिक प्री वेडिंग के दूसरे दिन यानी की आज मेहमानों को जंगल सफारी कराई जाएगी। इसके लिए पहनी जाने वाली ड्रेस एक थीम बेस्ड होगी। इसके बाद शाम को 'मेला रूज' का आयोजन भी किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें:

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना, प्रार्टी की इनसाइड तस्वीरें आई सामने

फिल्म देने के बदले प्रोड्यूसर ने की थी ये गंदी डिमांड, कास्टिंग काउच को लेकर अंकिता लोखंडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Latest Bollywood News