Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना, प्रार्टी की इनसाइड तस्वीरें आई सामने

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश 1 मार्च को गुजरात के जामनगर में काफी धूमधाम के साथ शुरू हो चुका है। कपल के प्री वेडिंग बैश में देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची हैं। इस दौरान की सेलेब्स की पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आई है जो कि जमकर वायरल हो रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 02, 2024 12:54 IST
Anant-Radhika Pre Wedding- India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो

इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पर ही टिकी हुई है। आखिर हो भी क्यों न आखिर इस फंक्शन में दुनियाभर की मशहूर हस्तियों का जमावड़ा जो देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और खेल की दुनिया तक के सितारे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की  प्री वेडिंग की शाही शाम में शामिल हुए। पहले दिन की शुरुआत म्यूजिकल नाइट और कॉकटेल पार्टी से हुई, जिसमें अंबानी परिवार समेत पार्टी में आए सभी मशहूर हस्तियां इस जश्न के रंग में डूबे नजर आए। वहीं अब पार्टी की  इनसाइड तस्वीरें भी एक-एक कर के सामने आ रही है। इस बीच क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने शाहरुख खान, रणबीर सिंह समेत कई कलाकारों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है। 

ड्वेन ब्रावो ने शेयर की किंग खान संग तस्वीर

ड्वेन ब्रावो ने सबसे पहले जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह किंग खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जहां ड्वेन ब्रावो व्हाइट शेर्ट पैंट के साथ चेक ब्लेजर पहने काफी डैशिंग देख रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान बिना शर्ट के काला सूट पहने खूब जच रहे हैं। दोनों स्टार्स को इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए पोज देते हुए देखा जा सकता है। 

ड्वेन ब्रावो-रणवीर सिंह ने साथ में दिए पोज

वहीं किंग खान के अलाव ड्वेन ब्रावो ने रणवीर सिंह के साथ भी एक तस्वीर शेयर की। इस दौरान रणवीर  सिंह ऑल वाइट लुक में काफी डैशिंग लग रहे हैं। ड्वेन ब्रावो द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस को ड्वेन ब्रावो का बाॅलवुड स्टार्स संग ये याराना काफी पसंद आ रहा है। 

आज कराया जाएगा मेहमानों को जंगल सफारी

 बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 3 मार्च तक चलेगी और इसका आयोजन गुजरात के जामनगर में किया गया है। प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए जामनगर को दुल्हन की तरह सजा दिया है, जहां बॉलीवुड-हॉलीवुड कलाकारों सहित दुनियाभर के बड़े-बड़े बिजनेसमैन शामिल हुए हैं। प्री-वेडिंग बैश में अमेरिका से आईं पॉप सिंगर रिहाना ने भी अपने अंदाज में हर किसी का दिल जीत लिया है। पार्टी के मंच पर रिहाना और अंबानी परिवार को एक साथ डांस करते हुए देखा गया। वहीं खबरों के मुकाबिक प्री वेडिंग के दूसरे दिन यानी की आज मेहमानों को जंगल सफारी कराई जाएगी। इसके लिए पहनी जाने वाली ड्रेस एक थीम बेस्ड होगी। इसके बाद शाम को 'मेला रूज' का आयोजन भी किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें:

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में रिहाना ने दिया ऐसा परफॉरमेंस कि झूम उठा पूरा समा, एयरपोर्ट पर जाते वक्त भी लूट ली लाइमालाइट

फिल्म देने के बदले प्रोड्यूसर ने की थी ये गंदी डिमांड, कास्टिंग काउच को लेकर अंकिता लोखंडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement