A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर को देखते ही इमोशनल हो गए जितेंद्र, प्यार से लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो

रणबीर कपूर को देखते ही इमोशनल हो गए जितेंद्र, प्यार से लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो

रणबीर कपूर और जितेंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों काफी इमोशनल मोमेंट शेयर करते नजर आ रहे हैं। रणबीर और जितेंद्र के बीच एक खास बॉन्ड इस वीडियो में देखने को मिल रही है।

Jeetendra ranbir kapoor- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI जितेंद्र और रणबीर कपूर।

बॉलीवुड में जिगरी दोस्ती कम ही देखने को मिलती है, लेकिन जितेंद्र और ऋषि कपूर की दोस्ती किसी से नहीं छिपी है। दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी और दोनों एक साथ कई पार्टीज में नजर आया करते थे। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र आज कल कम ही नजर आते हैं। उन्हें कभी-कभी इवेंट्स और पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। हाल में ही एक्टर 'एनिमल' स्टार रणबीर कपूर के साथ नजर आए। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है और ये तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में दोनों के बीच प्यार भरा बॉन्ड देखने को मिल रहा है। 

ऐसी रही रणबीर और जितेंद्र की मुलाकात

हाल में ही एक वीडियो, एक अवॉर्ड नाइट से सामने आया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर के साथ जितेंद्र नजर आए। दोनों एक ही वक्त पर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे थे और दोनों की मुलाकात एंट्री गेट पर ही हो गई। जितेंद्र को देखते ही रणबीर उनके पास गए। रणबीर कपूर को पास आता देखकर कर जितेंद्र थोड़ा इमोशन हुए। उन्होंने झट से रणबीर कपूर को गले लगा लिया और प्यार से किस भी किए। इतना ही नहीं रणबीर ने भी उनका आशीर्वाद लिया और उनके हाथों को चूमा। इसके बाद रणबीर कपूर खुद जीतेंद्र का हाथ पकड़कर उन्हें अंदर ले जाते नजर आए। जीतेंद्र इस दौरान इमोशनल दिखे और रणबीर से मिलकर उन्हें खुशी भी हुई। 

यहां देखें वीडियो

हिट रही रणबीर की फिल्म 'एनिमल'

बता दें, हाल में ही 'एनिमल' में रणबीर कपूर का जलवा देखने को मिला। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नजर आई। एक्टर की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 900 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म अब आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। ये फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक रही। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 'एनिमल' के पार्ट 2 के अलावा रणबीर कपूर 'रामायण' में राम बने नजर आएंगे। वैसे आज कल रणबीर कपूर पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। बेटी राहा कपूर के साथ वो काफी वक्त बिताना पसंद करते हैं।

अब फिल्मों में नहीं नजर आते जितेंद्र

बात करें जितेंद्र की तो वो अब पर्दे पर अपनी एक्टिंग दिखाने में सक्रिय नहीं है। आखिरी बार एक्टर 'थैक्यू फॉर कमिंग' की स्क्रीनिंग में नजर आए थे। इस फिल्म को उनकी बेटी एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही थीं। 

ये भी पढ़ें: 'पी लो पेट साफ हो जाएगा' ये कहकर पापा ने पिलाई शराब, जॉनी लीवर को पड़ गई थी लत

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हैं 17 गाड़ियों के मालिक, बैंक बैलेंस जानकर दिन में दिखेंगे तारे

Latest Bollywood News