Monday, April 15, 2024
Advertisement

'पी लो पेट साफ हो जाएगा' ये कहकर पापा ने पिलाई शराब, जॉनी लीवर को पड़ गई थी लत

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन जॉनी लीवर ने हाल में अपनी जिंदगी पर बात की है। उन्होंने बताया कैसे उनकी जिंदगी स्लम से निकलकर बॉलीवुड के गलियारों तक पहुंची। इसी दौरान उन्होंने ये भी बताया कि एक वक्त ऐसा था जब उन्हें शराब पीने की लत लग गई थी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 16, 2024 8:03 IST
Johnny lever- India TV Hindi
Image Source : X जॉनी लीवर।

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी कॉमेडी से उन्होंने कई फिल्मों में एक अलग तड़का लगाया है। कॉमेडियन जॉनी लीवर की लाइफ आसान नहीं रही। उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे। मुंबई के स्लम धारावी से उन्होंने एक लंबा सफर तय किया और फिर बॉलीवुड के गलियारों में लोगों को हंसाने से शुरुआत कर के देश-दुनिया में लोगों को हंसाने का जिम्मा अपने कंधे पर ले लिया। एक्टर-कॉमेडियन जॉनी लीवर ने हाल ही में अपनी लाइफ के कई अनसुने किस्से साझा किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें शराब पीने की लत लग गई थी। 

स्लम में बीता बचपन

रणवीर अल्लाहबादिया से एक पॉडकास्ट में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनका बचपन स्लम एरिया में बीता। उन्होंने वहां के चैलेंजेस को फेस किया। इस दौरान उन्होंने कई हदसे, कई वारदातें, कई कत्ल अपनी आंखों के सामने देखे। उन्होंने ये भी बताया कि उनके सामने लाशें पड़ी होती थीं और कई बार वो उनके बीच से गुजरते थे। उनका कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी जिंदगी बदल जाएगी और वो इस माहौल से निकलेंगे और दुनिया देखेंगे। वो कहते हैं कि बचपन में वो कभी बेड पर नहीं सोए थे क्योंकि वो फैक्टरी में मजदूर थे और उन्हें दरी पर जमीन पर सोने की आदत थी। 

जॉवी लीवर ने बताया कैसे लगी शराब पीने की आदत

इसी कड़ी में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि जब सक्सेज मिली तो वो भी बाकी लोगों कि तरह ही बहके थे। जॉनी कहते हैं, 'बहका तो मैं भी था, आप कहीं न कहीं भटक जाते हैं। मैं शराब पीना शुरू किया था और बहुत ज्यादा पीने लग गया था। ये सक्सेज के बाद ज्यादा पीना शुरू हुआ, लेकिन शराब तो बचपन से पीता था, एरिया ऐसा था। बाप मेरा बचपन में कहता था अच्छा रहता है, ये पी ले इससे पेट साफ होता है तो ऐसे में बचपन में ही पीने लगे, लेकिन सक्सेज होने के बाद पार्टियों में जाना होता था। रोज किसी न किसी के घर जाना होता था। जॉनी लीवर सबको पसंद था तो सब कहते थे कल मेरे यहां, कल मेरे यहां। ऐसे में ज्यादा पीने लगा, लेकिन फिर मुझे अहसास हुआ कि ये गलत है। फिर मुझे वक्त लगा, लेकिन ये आदत छूट गई।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हैं 17 गाड़ियों के मालिक, बैंक बैलेंस जानकर दिन में दिखेंगे तारे

 फिल्म रिलीज से एक दिन पहले शाहरुख खान लेते हैं स्पेशल बाथ, 2 घंटे तक बाथरूम से बाहर नहीं आते

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement