A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jhund Trailer Out: झुग्गी झोपड़ी के बच्चों के 'झुंड' को क्या अमिताभ बच्चन बना पाएंगे नेशनल टीम?

Jhund Trailer Out: झुग्गी झोपड़ी के बच्चों के 'झुंड' को क्या अमिताभ बच्चन बना पाएंगे नेशनल टीम?

Jhund Trailer Out: ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन बच्चों को प्रेरित करते हैं उन्हें टीम के तौर पर तैयार करते हैं।

Jhund Trailer Out- India TV Hindi Image Source : T-SERIES Jhund Trailer Out

Highlights

  • नागराज मंजुले की मराठी फिल्म 'सैराट' को काफी सराहा गया था
  • इस फिल्म से नागराज हिंदी फिल्म में अपनी जर्नी की शुरुआत कर रहे हैं

फिल्म 'सैराट' से चर्चा में आए नागराज पोपटराव मंजुले की तरफ से डायरेक्ट की गई मेगास्टार अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'झुंड' का ट्रेलर बुधवार को  रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर में झुग्गी झोपड़ी के चंद लड़कों की एक जर्नी की झलक शेयर की गई है, जो एक नेशनल टीम का हिस्सा होते हैं। बिग बी और निर्देशक नागराज मंजुले पहली बार इस प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन बच्चों को प्रेरित करते हैं उन्हें टीम के तौर पर तैयार करते हैं। 

यहां देखिए ट्रेलर:

कुछ दिन पहले, बिग बी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीज़र साझा किया और लिखा, "मेरी टीम तयार है और आप? आ रहे हैं हम, #झुंड 4 मार्च 2022 को। आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, सविता राज हिरेमठ, राज हिरेमठ, नागराज पोपटराव मंजुले, गार्गी कुलकर्णी, मीनू अरोड़ा और संदीप सिंह की तरफ से टी-सीरीज, तांडव फिल्म्स एंटरटेनमेंट और आटपत के बैनर तले किया गया है।

बिग बी के बारे में बात करें तो झुंड के अलावा वह अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सहित कई कलाकार हैं । इसके अलावा वह 'अलविदा', 'ऊंचाई', 'मे डे' और हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे।

यहां पढ़ें

मुंह में बीड़ी लगाई बच्ची की वायरल वीडियो पर छिड़े विवाद को लेकर आया आलिया भट्ट का जवाब

नई बहू का सास शबाना आजमी ने किया वेलकम, शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर बदला नाम

चर्चित फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' का बनेगा हिंदी रिमेक, सान्य मल्होत्रा निभाएंगी लीड किरदार

Latest Bollywood News