A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jiah Khan Suicide Case: जिया खान ने पहले भी की थी सुसाइड की कोशिश, सूरज पंचोली ने किए और भी बड़े खुलासे

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान ने पहले भी की थी सुसाइड की कोशिश, सूरज पंचोली ने किए और भी बड़े खुलासे

अभिनेता सूरज पंचोली ने खुलासा किया कि उन्होंने दिवंगत जिया खान की मां को एक बार पहले भी उनके आत्महत्या के प्रयास के बारे में सूचित किया था।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Jiah Khan Suicide Case

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान के सुसाइड मामले में बरी होने के बाद बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कुछ खुलासे किए हैं। बता दें इस इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने बताया कि वह जिया खान के साथ केवल 5 महीनों तक ही रिलेशनशिप में रहे थे। सूरज पंचोली ने बताया कि साल 2012 में भी जिया ने एक बार अपना हाथ काटने की कोशिश की थी। उस वक्त सूरज उनकी मां राबिया खान को भी बुलाया था, लेकिन वह आईं नहीं। उनकी मां ने कहा 'बेटा तुम जिया का ख्याल रखना।

इस Bigg Boss कंटेस्टेंट के साथ हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल में करवाया गया भर्ती

इंटरव्यू में सूरज ने बताया कि जिया खान बहुत छोटी उम्र से ही अपने परिवार को चला रही थी। परिवार में ये ही एक अकेली कमाने वाली थी। जिया 16 साल की उम्र से अपना घर चला रही थी, उन्हें 16 साल की उम्र में उनकी मां द्वारा हिंदी फिल्म उद्योग में लाया गया था, तब भी जब जिया अभिनय नहीं करना चाहती थीं। उन्हें फिल्मों में धकेल दिया गया। वह आगे पढ़ना चाहती थी। सूरज ने कहा हां, मैं जिया से प्यार करता थी, लेकिन मुझसे प्यार काफी नहीं था। उसे अपने परिवार से प्यार चाहिए था।

Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत ने पैपराजी की लगाई क्लास, कहा मुझसे डरना चाहिए, दखें वीडियो

बता दें जिया खान 3 जून 2013 को अपने फ्लैट पर मृत पाई गई थीं। उनके शव के साथ उनका छह पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला था। बेटी को ऐसे देखने के बाद मां पूरी तरह टूट गई थी। इस मामले में जिया खान की मां राबिया खान ने सूरज पंचोली पर आरोप लगाया था। आरोपों के बाद सूरज पंचोली को 10 जून 2013 को गिरफ्तार किया गया था। दो सप्ताह से ज्यादा समय तक हिरासत में बिताने के बाद उनको जमानत पर रिहा कर दिया गया था। बरी होने के बाद सूरज ने बताया था कि बीते 10 साल उनके लिए कितने मुश्किल थे और इस फैसले ने उनकी जिंदगी में सब कुछ बदल दिया है। "फैसले के इंतजार ने 10 लंबे दर्दनाक साल और रातों की नींद हराम कर दी थीं, लेकिन बरी होने के बाद मैंने न केवल अपने खिलाफ यह केस जीता है बल्कि मैंने अपनी गरिमा और आत्मविश्वास भी वापस जीत लिया है। 

Latest Bollywood News