Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इस Bigg Boss कंटेस्टेंट के साथ हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल में करवाया गया भर्ती

'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह हादसे का शिकार हो गई है। हाल ही में आरती टीवी सीरियल 'श्रावणी' में नजर आ रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 30, 2023 18:30 IST
arti singh instagram- India TV Hindi
Image Source : ARTI SINGH INSTAGRAM आरती सिंह

बिग-बॉस कंटेस्टेंट के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें बिग-बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह एक बड़े हादसे का शिकार हो गई है। हादसे के बाद आरती सिंह को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। आरती को काफी चोटें आई थी। साथ ही उन्हें हाथ पर 6 टांके लगे थे। 

Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत ने पैपराजी की लगाई क्लास, कहा मुझसे डरना चाहिए, दखें वीडियो

जानकारी के अनुसार आरती सिंह बीती रात अपने दोस्तों के साथ डिनर पर गई थीं। उसी दौरान गलती से उनसे कांच का ग्लास टूट गया और कांच उनके हाथ में घुस गए थे। आरती को इतनी चोट आई है इस कारण अभी कुछ दिनों तक आरती को काम से ब्रेक लेना पड़ेगा। हाल ही में बातचीत के दौरान आरती ने बताया था कि उन्हें पहले तो पता नहीं चला था कि कांच के टुकड़े उनके हाथ के अंदर घूस गए हैं, लेकिन रात भर दर्द के कारण वह सो नहीं पाई और डॉक्टर के पास गई। डॉक्टर ने आरती को बताया कि कांच के लगभग सात टुकड़े घाव में फंसे हुए हैं। 

Salman khan ने करण-अर्जुन के सेट पर Shah Rukh Khan को मारी थी गोली? जाने फिर कैसे बची जान

सलमान खान को शादी के बाद चाहिए इतने बच्चे, एक्टर ने 'आप की अदालत' में किया खुलासा

डॉक्टर ने सर्जरी कर टुकड़े को निकाला और 6 टांके लगाए। बता दें आरती सिंह गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन हैं। आरती सिंह 'ससुराल सिमर का' और 'उड़ान' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं वह रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13'में भी नजर आई थी। हाल ही में वो 'श्रावणी' सीरियल से नजर आ रही हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement