A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैलाश खेर गा रहे थे गाना, शाहरुख खान अचानक स्टेज पर जाकर सिंगर को कर दिया हक्का बक्का

कैलाश खेर गा रहे थे गाना, शाहरुख खान अचानक स्टेज पर जाकर सिंगर को कर दिया हक्का बक्का

Shah Rukh Khan stunned Kailash Kher: शाहरुख खान अपने जॉली अंदाज के लिए मशहूर हैं, सरप्राइज देना उनकी आदत है। एक बार फिर शाहरुख ने अपनी इस आदत से कैलाश खेर को दंग कर दिया।

Shah Rukh Khan and Kailash Kher- India TV Hindi Image Source : X Shah Rukh Khan and Kailash Kher

Shah Rukh Khan and Kailash Kher: पूरा देश इन दिनों गणपति बप्पा की भक्ति में डूबा है। हर कोई भगवान गणेश उत्सव को धूमाधाम से मना रहा है। महाराष्ट्र और दक्षिण भारत में तो इस त्योहार की अलग ही धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने-अपने घरों में बप्पा की मूर्ती की स्थापना की है। इस मौके पर देश के बिजनेस टाइकून अंबानी परिवार ने भी बप्पा का स्वागत किया। इस मौके पर शाहरुख खान भी अपने परिवार के साथ दर्शन करने पहुंचे। लेकिन यहां शाहरुख अपनी एक हरकत से सिंगर कैलाश खेर को सरप्राइज कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

कैलाश से स्टेज पर जाकर मिले शाहरुख

दरअसल, हर साल की तरह ही इस बार भी अंबानी हाउस में बड़ा पंडाल लगाया गया है, जहां नेता से लेकर अभिनेता तक बप्पा के दर्शन करने पहुंच रहा है। शाहरुख खान अपने परिवार के साथ पहुंचे, जहां कैलाश खेर मंच पर लाइव परफॉरमेंस दे रहे थे। उनके गाने के बीच में ही मंच पर शाहरुख खान कैलाश से मिलने पहुंच गए। 'जवान' की इस हरकत ने सिंगर को इमोशनल कर दिया। 

कैलाश ने लिखा SRK के लिए लंबा नोट 

इस खास पल का वीडियो शेयर करते हुए कैलाश ने X पर शाहरुख खान की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है, "जब भी मिलते हैं बहुत सत्कार व आदर से मिलते हैं, मुम्बई कैलासा कॉन्सर्ट में अभिनेता @iamsrk का मंच पर आकर सभी @bandkailasa के सदस्यों को नमस्कार करना, दर्शाता है उनकी शिष्टता तथा विनम्रता। बहुत सारे फ़िल्मी लोग थे पर उनमें से शाहरुख़ ने विशेषत: मंच तक आकर उत्कृष्ट उदाहरण दिया.. कोई कुछ भी हो जाये/बन जाये, शिष्टता मनुष्य के व्यक्तित्व का दूरगामी प्रभाव छोड़ती है.. प्रसिद्धि / लोकप्रियता अस्थायी होती हैं।"

इसके आगे कैलाश ने लिखा है, "संगीत निर्देशक अनिरुद्ध ने जवान फ़िल्म में बैकग्राऊंड स्कोर में गाना हमारे न्यू यॉर्क जाने से पहले इसीलिए उसी रात  गवाया कि शाहरुख़ भाईसाहब की प्रबल इच्छा  थी कि हम ही गायें।"

Disha Parmar और Rahul Vaidya के घर गूंजी किलकारी, जानिए बेटा हुआ या बेटी

Mr India के सीक्वल के लिए शेखर कपूर को ऑफर हुए थे 300 करोड़ रुपए, अनिल कपूर-श्रीदेवी की फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा

Latest Bollywood News