Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Mr India के सीक्वल के लिए शेखर कपूर को ऑफर हुए थे 300 करोड़ रुपए, अनिल कपूर-श्रीदेवी की फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा

Mr India sequel: बॉलीवुड की सुपरहिट साईफाई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के डायरेक्टर शेखर कपूर ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। शेखर ने बताया है कि फिल्म के सीक्वल के लिए उनके पास 300 करोड़ का ऑफर आया था।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 20, 2023 19:00 IST
Mr India- India TV Hindi
Image Source : X Mr India

Mr India sequel: बॉलीवुड के दमदार फिल्ममेकर शेखर कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। 'मिस्टर इंडिया', 'बैंडिट क्वीन', 'एलिजाबेथ' और मासूम जैसी फिल्में बनाने से लेकर हाल ही में ब्रिटिश रोमांटिक-कॉमेडी, 'व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट' में काम करने के बाद शेखर कपूर ने पूरी दुनिया में नाम कमाया है। भले ही उनके नाम फिल्मों की गिनती कम है, फिर भी उन्हें इंडस्ट्री के सबसे प्रभावशाली व्यक्ति के रूप पहचाना जाता है। शेखर कपूर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर बात करते हुए अपनी फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल को लेकर बात की है। 

शाहरुख की तारीफ में कही बड़ी बात

हाल ही में एक ट्वीट में शेखर कपूर ने सबसे पहले शाहरुख खान की प्रशंसा की और साझा किया कि उन्हें उनकी सबसे प्रसिद्ध फिल्मों में से एक मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाने के लिए 300 करोड़ रुपये की अच्छी खासी रकम की पेशकश की गई थी। दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट शेयर किया। उन्होंने लिखा, "अगर यह लड़का एक टेलीफोन डायरेक्टरी भी पढ़े, तो मैं खड़ा हो जाऊंगा और खुश हो जाऊंगा। जैसे ही @iamsrk स्क्रीन पर आया, लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर में #जवान को देखकर एक फैन ने जोर से चिल्लाया.. पूरे दर्शक उसका साथ दे रहे थे @iamsrk जबरदस्त है .." जैसे ही उन्होंने ट्वीट किया, एक यूजर ने उन्हें जवाब दिया और पूछा, "सर, पूरे सम्मान के साथ, क्या आपको नहीं लगता कि फिल्में खत्म होने के बाद, अगर यह आपको इसे दोबारा देखने की भावना के साथ छोड़ देती है, तो क्या अच्छे से किये गये काम का सही वैल्यूएशन हुआ है? कब तक केवल फैन सर्विस और उनका मजा लेना ही चलता रहेगा।"

Mukesh Ambani के गणेशोत्सव के Inside Videos में दिखा शाहरुख का जलवा, ग्रैंड अंदाज में नीता-श्लोका ने की बप्पा की पूजा

हुई थी 300 करोड़ की पेशकश 

यूजर का जवाब देते हुए और शाहरुख की तारीफ करते हुए, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें कल्ट क्लासिक, 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल का निर्देशन करने के लिए 300 करोड़ रुपये की भारी रकम की पेशकश की गई थी, जिसमें अनिल कपूर और श्रीदेवी मुख्य भूमिका में थे। उन्होंने लिखा, "यह ऐसी फिल्म है जो पीढ़ियों को भावनात्मक रूप से आगे बढ़ाती है, जो एक युग को परिभाषित करती है। ये हैं अहम फिल्में और @iamsrk ने काफी कुछ किया है। मुझे 'मिस्टर इंडिया 2' बनाने के लिए 300 करोड़ की पेशकश की गई थी, यह दावा करते हुए कि वे केवल 3 सप्ताह में अपना पैसा वापस कर देंगे। मैंने कहा 3 सप्ताह? लेकिन 'मिस्टर इंडिया' 30 साल तक चली।"

आपको बता दें कि शेखर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'मासूम' का सीक्वल पर काम कर रहे हैं। 'मासूम' में जुगल हंसराज और उर्मिला मातोंडकर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। इसमें नसीरुद्दीन शाह लीड किरदार में थे। 

भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल पहुंचीं नए संसद भवन, साथ में दिखी Thank you for coming की कास्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement