Wednesday, December 06, 2023

भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल पहुंचीं नए संसद भवन, साथ में दिखी Thank you for coming की कास्ट

Thank you for coming: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल जल्द ही फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आने वाली हैं। इन दिनों पूरी कास्ट मिलकर फिल्म के प्रमोशन में बिजी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 20, 2023 18:49 IST
Thank you for coming- India TV Hindi
Image Source : ANI Thank you for coming

Thank you for coming: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन में जुटी हैं। भूमि के साथ फिल्म की पूरी कास्ट ने रिलीज से पहले नए संसद भवन का दौरा किया। उन्होंने को-स्टार्स शिबानी बेदी और डॉली सिंह के साथ बुधवार को वहां केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात की। इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ मैरी कॉम जैसी दमदार खिलाड़ी भी नजर आईं। 

काफी खूबसूरत है लुक 

भूमि ने लाल ब्लाउज के साथ सफेद साड़ी पहनी थी और अपने लुक को स्टेटमेंट नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स से पूरा किया था, जबकि शहनाज गिल ने क्रीम रंग की साड़ी पहनी थी और नेचुरल मेकअप लुक के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा था।

मैरी कॉम और अंजू बॉबी जॉर्ज भी दिखीं 

भारतीय मुक्केबाज मैरी कॉम, सेवानिवृत्त भारतीय एथलीट अंजू बॉबी जॉर्ज और भारतीय एथलीट दीपा मलिक भी इस ग्रुप में शामिल हुईं। मैरी कॉम ने काले रंग का कुर्ता सेट पहना था जबकि अंजू ने गुलाबी साड़ी पहनी थी। दीपा ने नीली जैकेट और भूरे रंग की पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी थी।

TIFF में दिखा फिल्म का जलवा

फिल्म के बारे में बात करते हुए, 'थैंक यू फॉर कमिंग' का निर्देशन निर्माता रिया कपूर के पति करण बुलानी ने किया है। फिल्म में अनिल कपूर और करण कुंद्रा भी हैं। इससे पहले, फिल्म ने प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में सुर्खियां बटोरीं और भूमि को उनके प्रदर्शन के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया और स्टैंडिंग ओवेशन मिला। रेड कार्पेट कार्यक्रम सितारों से भरा हुआ था, जिसमें भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, शिबानी बेदी, डॉली सिंह और कुशा कपिला समेत फिल्म के स्टार कलाकार मौजूद थे और अनिल कपूर के साथ टीआईएफएफ के रेड कार्पेट पर उतरे। निर्देशक करण और निर्माता एकता आर कपूर भी मौजूद थे। वे सभी एक साथ स्टाइल में रेड कार्पेट पर चले। 

महिलाओं की दोस्ती पर है फिल्म 

'थैंक यू फॉर कमिंग' महिलाओं की दोस्ती, सिंगल महिला, प्रेम और खुशी की खोज पर बात करने वाली फिल्म है। 'थैंक यू फॉर कमिंग' इस साल टीआईएफएफ में गाला वर्ल्ड प्रीमियर से सम्मानित एकमात्र भारतीय फीचर फिल्म थी। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित। लिमिटेड, करण बुलानी द्वारा निर्देशित और राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित, यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Mukesh Ambani के गणेशोत्सव के Inside Videos में दिखा शाहरुख का जलवा, ग्रैंड अंदाज में नीता-श्लोका ने की बप्पा की पूजा

Parineeti Chopra-Raghav Chadha के प्री-वेडिंग फंक्शन की Inside Photos हुईं लीक, दिखी दोनों की केमिस्ट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन