Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Mukesh Ambani के गणेशोत्सव के Inside Videos में दिखा शाहरुख का जलवा, ग्रैंड अंदाज में नीता-श्लोका ने की बप्पा की पूजा

गणेश चतुर्थी पर अंबानी परिवार में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। मुकेश अंबानी का पूरा परिवार गणेशोत्सव में शामिल हुआ। सभी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की। अब पंडाल के इनसाइड वीडियोज भी सामने आ गए हैं। इन वीडियो में श्लोका, नीता और राधिका बप्पा की पूजा करते नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 20, 2023 14:27 IST
Nita Ambani, Mukesh Ambani, shloka mehta, radhika merchant, shah rukh khan, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंबानी परिवार में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन।

पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है। हर कोई भगवान गणेश के जन्मोत्सव को धूमाधाम से मना रहा है। महाराष्ट्र और दक्षिण भारत में तो इस त्योहार की अलग ही धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स के घरों पर भी धमाकेदार तरीके से बप्पा का स्वागत किया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही अंबानी परिवार में भी बप्पा का स्वागत हुआ है। हर साल की तरह ही इस बार भी बड़ा पंडाल लगाया गया है, जहां नेता से लेकर अभिनेता बीती रात पहुंचे। इस खास मौके को और अधिक धमाकेदार अंबानी परिवार की बहुओं ने बना दिया। 

छाया रहा अंबानी परिवार

अंबानी आवास यानी अंटीला पर ही गणपति सेलिब्रेशन किया जा रहा है। हर उतस्व की तरह ही अंबानी परिवार इस त्योहार को भी अपने घर पर मनाता है। अंबानी परिवार के गणेशोत्सव की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। इन वीडियो में आप फूलों से हुई खास सजावट देख सकते हैं। पंडाल का एंट्रेंस काफी खूबसूरत लग रह रहा है। पंडाल की सजावट के अलावा सेलिब्रिटीज भी सजे-धजे पहुंचे, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट अंबानी परिवार की बहुओं और शाहरुख खान ने बटोरी। नीता अंबानी से लेकर श्लोका अंबानी और राधिका मर्चेंट का अंदाज देखने लायाक था। पंडाल के अंदर के वीडियो भी सामने आ गए हैं, जिसमें पूजा से लेकर सेलेब्स के दर्शन का नजारा देखने को मिल रहा है। 

अंबानी परिवार ने की बप्पा की पूजा
सामने आए एक वीडियो में अंबानी परिवार की दोनों बहुएं श्लोका और राधिका पंडाल में बैठी पूजा करती नजर आ रही हैं। दोनों ने ही राजस्थानी स्टाइल सूट पहना है। इतना ही नहीं मुकेश अंबानी का पोता पृथ्वी भी इस वीडियो में नजर आ रहा है। वो गणपति की मूर्ति के आस-पास घूम रहा है। राधिका और श्लोका दोनों पृथ्वी की मस्ती देख रहे हैं। वहीं एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नीता अंबानी इंतजाम देखती और पूजा करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी पोती वेदा को गोद मे लिया हुआ है। 

शाहरुख का दिखा जलवा
वहीं एक और इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स बप्पा का दर्शन कर रहे हैं। इन वीडियो में से एक में शाहरुख खान का जलवा देखने को मिला है। वो नीता अंबानी को खुशी से गले लगाते और फिर बप्पा का परिवार के साथ दर्शन करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान ने विधि-विधान के साथ गणपति भगवान की पूजा की। शाहरुख के साथ पत्नी गौरी, बेटी सुहाना, छोटा बेटा अबराम और उनकी सास एक साथ पहुंचे थे। सभी इनसाइड वीडियोज में सेलेब्स से लेकर अंबानी परिवार के लोग ट्रेडिशनल कपड़ों में तैयार नजर आए हैं। 

कई सेलेब्स ने बिखेरे जलवे
बता दें, गणेश चतुर्थी के इस ग्रैंड इवेंट में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान पहुंचे थे। दीपिका पादुकोण, हेमा मालिनी, रेखा, आलिया, माधुरी, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसी कई हसीनाओं ने अपने लुक से लोगों का दिल जीता। बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं नेता और क्रिकेट जगत के दिग्गज भी पहुंचे। सचिन तेंदुलकर भी अपने परिवार के साथ पहुंचे नजर आए। 

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के प्री-वेडिंग फंक्शन की Inside Photos हुईं लीक, दिखी दोनों की केमिस्ट्री

मुकेश अंबानी की बहुओं ने गणेशोत्सव में जीता दिल, सास नीता से लेकर बहू श्लोक का दिखा ट्रेडिशनल लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement