Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Mukesh Ambani की बहुओं ने गणेशोत्सव में जीता दिल, सास नीता से लेकर बहू श्लोका का दिखा ट्रेडिशनल लुक

गणेश चतुर्थी पर अंबानी परिवार में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। मुकेश अंबानी का पूरा परिवार गणेशोत्सव में शामिल हुआ। सभी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की, लेकिन सारी लाइमलाइट अंबानी परिवार की बहुओं ने लूटी। उनका स्टाइल काफी अलग और ग्लैमरस था।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 20, 2023 14:41 IST
Nita Ambani, Mukesh Ambani, shloka mehta, radhika merchant- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI राधिका मर्चेंट, नीता अंबानी और श्लोका मेहता।

पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है। हर कोई भगवान गणेश के जन्मोत्सव को धूमाधाम से मना रहा है। महाराष्ट्र और दक्षिण भारत में तो इस त्योहार की अलग ही धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स के घरों पर भी धमाकेदार तरीके से बप्पा का स्वागत किया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही अंबानी परिवार में भी बप्पा का स्वागत हुआ है। हर साल की तरह ही इस बार भी बड़ा पंडाल लगाया गया है, जहां नेता से लेकर अभिनेता बीती रात पहुंचे। इस खास मौके को और अधिक धमाकेदार अंबानी परिवार की बहुओं ने बना दिया। 

अंबानी परिवार की बहुओं का दिखा जलवा

अंबानी आवास यानी अंटीला पर ही गणपति सेलिब्रेशन किया जा रहा है। हर उतस्व की तरह ही अंबानी परिवार इस त्योहार को भी अपने घर पर मनाता है। अंबानी परिवार के गणेशोत्सव की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। इन वीडियो में आप फूलों से हुई खास सजावट देख सकते हैं। पंडाल का एंट्रेंस काफी खूबसूरत लग रह रहा है। पंडाल की सजावट के अलावा सेलिब्रिटीज भी सजे-धजे पहुंचे, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट अंबानी परिवार की बहुओं ने बटोरी। नीता अंबानी से लेकर श्लोका अंबानी और राधिका मर्चेंट का अंदाज देखने लायाक था। 

ट्रेडिशनल स्टाइल में लूटी लाइमलाइट
ट्रेडिशनल और सिंपल कपड़ों में तीनों नजर आईं। जहां नीता अंबानी ने हमेशा की तरह इस बार भी साड़ी पहनी थ। उनका स्टाइल पहली बार काफी सिंपल लगा। उन्होंने पीली साड़ी के साथ खुले बाल रखे थे। इसके बाद उन्होंने अपना लुक चेंज किया और गोल्डन बॉर्डर के साथ हरी साड़ी पहनी। इसके साथ ही उन्होंने जड़ाऊ हार पहने थे। सिल्क की साड़ी में नीता अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं बड़ी बहू श्लोका ने भी साड़ी कैरी की थी। उन्होंने रेड बॉर्डर वाली ग्रीन साड़ी पहनी थी। सिल्क की साड़ी पर फ्लोरल प्रिंट थे। इससे पहले वो लहरिया प्रिंट वाले रेड सूट में नजर आई थीं। 

ज्वेलरी भी थी शानदार
बहू श्लोका तो हमेशा की तरह एलिगेंट लग ही रही थीं, लेकिन नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट का भी ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। वो किसी बॉलीवुड सेलेब से कम नहीं लग रही थीं। राधिका ने पहले पिंक राजस्थानी स्टाइल सूट पहना था। बाद में इसे बदलकर उन्होंने बेबी पिंक कलर की साड़ी पहनी, जिसमें वो कमाल की दिख रही थीं। राधिका की पूरी साड़ी पर सीक्वेंस का काम था। नीता, राधिका और श्लोका तीना की ज्वेलरी देखने लायक थी। नीता डायमंड महारानी स्टाइल जड़ाऊ हार बहुत ही सुंदर था। नहीं राधिका ने चोकर स्टाइल डायमंड नेकलेस कैरी किया था। श्लोका की बात करें तो उन्होंने ग्रीन पर्ल वाला ट्रिपल लेयर हार पहना था। 

कई सेलेब्स ने बिखेरे जलवे
बता दें, गणेश चतुर्थी के इस ग्रैंड इवेंट में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान पहुंचे थे। दीपिका पादुकोण, हेमा मालिनी, रेखा, आलिया, माधुरी, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसी कई हसीनाओं ने अपने लुक से लोगों का दिल जीता। बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं नेता और क्रिकेट जगत के दिग्गज भी पहुंचे। सचिन तेंदुलकर भी अपने परिवार के साथ पहुंचे नजर आए। 

ये भी पढ़ें: ग्रैंड अंदाज में नीता और मुकेश अंबानी ने किया बप्पा का स्वागत, Videos में चकाचौंध देखते रह जाएंगे आप

KBC 15: ठंड से ठिठुर रहा था कंटेस्टेंट, अमिताभ ने पहनाई अपनी जैकेट, फिर 7 करोड़ के सवाल पर...!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement