Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ग्रैंड अंदाज में नीता और मुकेश अंबानी ने किया बप्पा का स्वागत, Videos में चकाचौंध देखते रह जाएंगे आप

गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन बॉलीवुड में धूमधाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही अंबानी परिवार में भी इस त्योहार की धूम है। इस खास मौके पर अंटीला में बप्पा का पंडाल लगाया गया है। बप्पा के दर्शन करने नेता से लेकर अभिनेता पहुंच रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 19, 2023 19:36 IST
Ambani family, ganesh chaturthi, mukesh ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंबानी परिवार का गणेशोत्सव।

आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है। हर कोई भगवान गणेश के जन्मोत्सव को धूमाधाम से मना रहा हैं। महाराष्ट्र और दक्षिण भारत में तो इस त्योहार की अलग ही धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स के घरों पर भी धमाकेदार तरीके से बप्पा का स्वागत किया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही अंबानी परिवार में भी बप्पा का स्वागत हुआ है। हर साल की तरह ही इस बार भी बड़ा पंडाल लगाया गया है, जहां नेता से लेकर अभिनेता पहुंच रहे हैं और इस खास मौके को और अधिक धमाकेदार बना रहे हैं। 

राज ठाकरे भी पहुंचे अंबानी आवाज

अंबानी आवास यानी अंटीला पर ही गणपति सेलिब्रेशन किया जा रहा है। हर उतस्व की तरह ही अंबानी परिवार इस त्योहार को भी अपने घर पर मनाता है। अंबानी परिवार के गणेशोत्सव की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। इन वीडियो में आप फूलों से हुई खास सजावट देख सकते हैं। पंडाल का एंट्रेंस काफी खूबसूरत लग रह रहा है। वहीं कई लोगों के गिफ्ट भी पहुंचते नजर आए। इस मौके पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे भी परिवार के साथ पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी और बेटा-बेची भी नजर आए। मुकेश अंबानी खुद राज ठाकरे को रिसीव करते दिखाई दिए। सभी ने पैपराजी के सामने तस्वीरें भी क्लिक कराईं। इस दौरान वहां अनंत अंबानी भी मौजूद रहे। 

अंटीला में हुआ बप्पा का स्वागत
इसके बाद ही एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नीता अंबानी नजर आ रही हैं। नीता अंबानी ने हमेशा की तरह इस बार भी साड़ी पहनी है। उनका स्टाइल पहली बार काफी सिंपल लग रहा है। उन्होंने पीली साड़ी के साथ खपले बाल रखे हैं। नीता अंबानी ने भी मीडिया के सामने पोज दिए । इससे पहले भी एक वीडियो सामने आई, जिसमें गाजे-बाजे के साथ अंटीला में बप्पा का स्वागत हुआ। भगवान गणेश की मूर्ति पर लिखा था अंटीला का राजा। शानदार तरीके से मूर्ति को अंदर ले जाया गया। सभी लोग पीले कपड़ों में तैयार नजर आए। पूरे मराठी तरीके से गणेशोत्सव का अंटीला में आगाज हुआ। 

सेलेब्स भी पहुंचे अंबानी आवास
अंबानी आवास पर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंच रहे हैं। 'आदिपुरुष' गाने के हिट सिंगर सचेत और परंपरा भी वहां पहुंचे। दोनों ही कमाल के लग रहे थे। दोनों पूरी तरह से ट्रैडिशनल कपड़ों में नजर आए।

ये भी पढ़ें: समर की मौत करेगी अनुपमा का पागलों सा हाल, वनराज लगाएगा अनुज पर औलाद छीनने का इल्जाम

KBC 15: ठंड से ठिठुर रहा था कंटेस्टेंट, अमिताभ ने पहनाई अपनी जैकेट, फिर 7 करोड़ के सवाल पर...!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement