Thursday, May 09, 2024
Advertisement

KBC 15: ठंड से ठिठुर रहा था कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन ने पहनाई अपनी जैकेट, फिर 7 करोड़ के सवाल पर Big B के पैरों में गिर के रोया

'कौन बनेगा करोड़पति 15' को सीजन का दूसरा करोड़पति मिल सकता है। हाल में सामने आए प्रोमो में दिखाया कि एक कंटेस्टेंट से सात करोड़ रुपये का सवाल पूछा जा रहा है। वीडियो में कंटेस्टेंट काफी इमोशनल भी होता है, जिसे अमिताभ बच्चन संभालते नजर आए।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 19, 2023 14:31 IST
Amitabh Bachchan, KBC 15, Kaun banega crorepati- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ के पैरों में गिर के रोया कंटेस्टेंट।

'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन 14 अगस्त 2023 से शुरू हो गया है। शो में कई कंटेस्टेंट शानदार तरीके से प्रदर्शन करते हुए बड़ी धनराशि जीत रहे हैं। अभी तक शो को एक करोड़ रुपये की धनराशि अपने नाम करने वाला एक ही कंटेस्टेंट मिला था, लेकिन अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो सकता है। इससे पहले भी कई ऐसे कंटेस्टेंट आए जो एक करोड़ के सवाल तक पहुंचकर शो क्विट कर दिए। हाल में ही सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के दो नए प्रोमो सामने आए हैं। इनमें साफ दिखाया जा रहा है कि कंटेस्टेंट एक करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गया है। 

खूब रोता है कंटेस्टेंट

वीडियो में ये साफ नहीं हो रहा कि कंटेस्टेंट एक करोड़ रुपये की रकम जीत पाता है या नहीं। न ही कंटेस्टेंट का नाम और उसके बारे में कोई जानकारी दी गई है। सामने आए प्रोमो में बस इतना दिखाया गया है कि कंटेस्टेंट के सामने सात करोड़ रुपये का सवाल आता है, जिसके बाद वो कहता है कि उसे इसका जवाब नहीं पता है। इसके ठीक बाद वो अमिताभ बच्चन से लिपटकर खूब रोता है और फिर वो अमिताभ बच्चन के पैरों में गिर के रोता है। इस पूरे वीडियो के बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन एक कविता नरेट करते सुनाई दे रहे हैं। कंटेस्टेंट को अमिताभ गले लगाकर चुप कराते हैं, लेकिन उसके आंसू थमते ही नहीं। 

कंटेस्टेंट को अमिताभ ने गिफ्ट की अपनी जैकेट
इसके साथ ही एक दूसरा प्रोमो भी सामने आया है। इस वीडियो में कंटेस्टेंट हॉटसीट पर आने के बाद कहता है कि उसे बहुत ठंड लग रहा है। अमिताभ बच्चन तुरंत ही अपनी जैकेट मंगवाते हैं। वो कहते हैं, 'मैं जो जैकेट लाया था वो इन्हें दे दो।' इसके बाद वो जैकेट कंटेस्टेंट को पहनाई जाती है और फिर अमिताभ कहते हैं कि ये जैकेट अब आपका हो गया है, जिसके जवाब में कंटेस्टेंट पूछता है कि क्या ये सच में उसकी हो गई है। वहीं आगे 7 करोड़ रुपये का सवाल आता है, जिस पर कंटेस्टेंट कहता है कि वो श्योर नहीं और उसे डर भी लग रहा है। 

इससे पहले जसकरन बना करोड़पति
फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया कि क्या कंटेस्टेंट 7 करोड़ रुपये की रकम जीत पाता है या नहीं। अगर कंटेस्टेंट गलत जवाब देगा तो एक करोड़ की जीती हुई धनराशि भी उसके हाथ से चली जाएगी। ऐसे में एक चूक भी कंटेस्टेंट पर भारी पड़ सकती है। अब क्या कुछ होगा ये देखने वाली बात होगी। इससे पहले पंजाब के रहने वाले जसकरन सिंह एक करोड़ की रकम जीत चुके हैं। जसकरन इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट थे जिसने ये धनराशि जीती। जसकरन यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं और वो अपने परिवार को अच्छी जिंदगी देना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें: KBC 15: 2000 रुपये के सवाल पर ही अटकी कंटेस्टेंट की गाड़ी, मोमोज की चटनी से जुड़ा था सवाल

KBC 15: अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्या कहा, बीच शो में लगने लगे भारत माता की जय के नारे!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement