Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra-Raghav Chadha के प्री-वेडिंग फंक्शन की Inside Photos हुईं लीक, दिखी दोनों की केमिस्ट्री

परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी अब दूर नहीं है। शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स भी शुरू हो गए हैं। इसकी इनसाइड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सामने आई तस्वीरों में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रह है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे का हाथ थामे भी नजर आए।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 20, 2023 13:45 IST
Parineeti Chopra, Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बीते दिनों सगाई की और इसी के साथ अपने प्यार का ऐलान कर दिया। शादी की तस्वीरें लंबे समय तक सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इसके बाद से ही दोनों को लगातार कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों को कई बार राजस्थान जाते भी देखा गया, जिसके बाद दोनों की शादी राजस्थान में होने की कयास लगाई गई। कुछ दिनों पहले ही शादी के इनविटेशन कार्ड सामने आ गए। इनमें शादी के सभी कार्यक्रमों की पूरी डीटेल्स दी गई थी, जिससे साफ हो गया कि शादी उदयपुर में ही हो रही है। दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्श भी शुरू हो गए हैं। इसकी कई इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं। 

कुछ ऐसा दिखा राघव-परिमीति का लुक

बीते दिन यानी मंगलवार से परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए। दिल्ली में बीते दिन अरदास रखी गई थी, जिसकी तस्वीरें वहां मौजूद गेस्ट  ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के लीक कर दी हैं। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव दोनों ही साथ नजर आ रहे हैं। दोनों का लुक काफी सिंपल और एलिगेंट है। परिणीति चोपड़ा इन तस्वीरों में पीच कलर का शरारा पहने नजर आ रही हैं। वहीं राघव चड्ढा भी पीच कलर का कुर्ता, पजामा और जैकेट पहने हैं।

साथ में प्यारा दिखे परिणीति-राघव
सामने आई एक तस्वीर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा साथ में पोज दे रहे हैं। वहीं एक में दोनों के अरदास में शामिल हैं। इस मौके पर कई और लोग भी नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। इतना ही नहीं, हाथों में हाथ डाले दोनों नजर आ रहे हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के मेहंदी और हल्दी फंक्शन भी शुरू हो गए है। इसके बाद शादी के लिए दोनों परिवार उदयपुर रवाना होंगे, जहां 2 दिनों तक कई फंक्शन होंगे। 

23 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम
23 सितंबर से ही शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। कार्यक्रम की शुरुआत परिणीति की चूड़ा सेरिंमनी से होगी। सुबह 10 बजे परिणीति को चूड़ा पहनाया जाएगा। इसके साथ ही 10 से दोपहर 1 बजे के बीच खाने-पीने का भी इंतजाम किया गया है। चूड़ा सेरेमनी महाराजा स्वीट्स में हीगी। वहीं खाने का इंतजाम बॉलरूम के पास छत पर किया गया है। दोपहर 12 से 4 बजे तक इनर कोर्टयार्ड में लंच रखा गया है। इसके बाद शाम को एक थीम इनेंट हैं, जिसमें सभी 90 के दश्क वाले बॉलीवुड अंदाज में नजर आएंगे। ये कार्यक्रम 7 बजे से गोआवा गार्डेन में शुरू होगा। 

24 सितंबर के कार्यक्रम
ताज लेक पैलेस पर दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा की सेहराबंधी की रसम की जाएगी। इसके बाद ताज लेक पैलेस उदयपुर से बारात  दोपहर 2 बजे निकलेगी। इसके बाद बारात लीला पैलेस पहुंचेगी। जहां 3.30 बजे जयमाल होगा। शाम 4 बजे फेरे होंगे और फिर 6.30 बजे विदाई होगी। इसके बाद खाने का इंतजाम और छोटा रिसेप्शन 8.30 बजे कोर्टयार्डव में रखा गया है। हर इवेंट को अलग-अलग नाम दिया गया है। कार्ड में शादी की ये सारी रस्में लिखी हुई हैं और बहुत खूबसूरती से हर फंक्शन की तस्वीर लगाकर दर्शाया गया है। 

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की बहुओं ने गणेशोत्सव में जीता दिल, सास नीता से लेकर बहू श्लोक का दिखा ट्रेडिशनल लुक 

ग्रैंड अंदाज में नीता और मुकेश अंबानी ने किया बप्पा का स्वागत, Videos में चकाचौंध देखते रह जाएंगे आप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement