A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kajol की जिंदगी में छाए काले बादल, सारे पोस्ट डिलीट कर कहा- सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही!

Kajol की जिंदगी में छाए काले बादल, सारे पोस्ट डिलीट कर कहा- सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही!

काजोल ने शुक्रवार को एक पोस्ट किया, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी निराश हो रहे हैं। काजोल के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।

kajol- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO kajol

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल के चाहने वालों की कमी नहीं है। एक्ट्रेस को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी, लेकिन अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस ने अचानक ही सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। इसके पीछे के कारणों का अभी किसी को पता नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की जानकारी सोशल मीडिया पर ही पोस्ट साझा कर के दी है। एक्ट्रेस ने अपने सारे पुराने पोस्ट भी हटा दिए हैं। 

काजोल ने लिखा इमोशनल पोस्ट
काजोल ने अपने हालिया पोस्ट में लिखा, 'मैं अपनी जिंदगी के एक सबसे मुश्किल वक्त से गुजर रही हूं।' एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि वो सोशल मीडिया से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रही हैं। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। इस पोस्ट को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस परेशान हो गए हैं। एक्ट्रेस के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर के जानना चाहते है कि आखिर इस तरह के पोस्ट करने के पीछे की वजह क्या है। 

फैंस ने जाहिर की चिंता
एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है, न जाने क्या हुआ होगा जो उन्होंने ऐसा किया, लेकिन हम सभी फैंस उन्हें प्यार करते हैं।' वहीं एक फैन ने लिखा कि वो उनके लिए प्रार्थना करेंगे और वो अपना ध्यान रखें। एक फैन ने लिखा कि मैं यही उम्मीद करता हूं कि ये ब्रेक काजोल के लिए अच्छा साबित होगा। ऐसे वक्त में एक्ट्रेस को लगातार फैंस का सपोर्ट मिल रहा है और वो यही कामना कर रहे हैं कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस जल्द से जल्द इस मुश्किल दौर से बाहर निकल आएं। 

इस फिल्म में नजर आएंगी काजोल
काजोल के काम की बात करें तो काजोल आखिरी बार फिल्म 'सलाम वेंकी' में नजर आई थीं। काजोल और विशाल जेठवा स्टारर यह फिल्म बीते साल 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉ्र्म जी5 पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक कैमियो रोल में आमिर खान भी नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था। अब जल्द ही एक्ट्रेस 'लस्ट स्टोरीज 2'  में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें: 71 साल की जीनत अमान ने शेयर की बोल्ड फोटो, बोलीं- 'गर्मी से ऐसे पाएं छुटकारा!'

अनुपमा के अमेरिका जाते ही अनुज का होगा मजनू जैसा हाल, उठाएगा जज्बाती कदम!

Latest Bollywood News