Thursday, April 25, 2024
Advertisement

71 साल की जीनत अमान ने शेयर की बोल्ड फोटो, बोलीं- 'गर्मी से ऐसे पाएं छुटकारा!'

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आई हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 09, 2023 12:45 IST
zeenat Aman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जीनत अमान.

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली वो शुरुआती एक्ट्रेस में शुमार रही हैं। जीनत अमान भले ही 71 साल की हो गई हों, लेकिन अपने लुक, स्टाइल और अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन अपनी लाइफ अपडेट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल में भी उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। 

जीनत ने शेयर की तस्वीर

गुरुवार की शाम एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' के एक सीन की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस चटाई पर लेटी नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान है। इस तस्वीर में उनका स्लिम और टोन्ड फिगर नजर आ रहा है। जीनत फोटो में साड़ी-ब्लाउज पहने दिख रही हैं। उनका अंदाज काफी बेफिक्र नजर आ रहा है। तस्वीर देखने के बाद कई सेलेब्स खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और इस पर कमेंट किया है। 

जीनत ने बताया गर्मी से छुटारा पाने का तरीका
इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए जीनत अमान ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत गर्मी, गर्मी, गर्मी। रूपा से कुछ सीखें.... ये एक तरीका है गर्मी से छुटकारा पाने का। आपके पास भी क्या कोई सजेशन है?' इस तस्वीर पर करण जोहर ने कमेंट में दिल वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। इसके अलावा मनीष मल्होत्रा ने भी तस्वीर पर कमेंट में लिखा, 'आपका ये रस्टिक लुक मुझे पसंद है और इस फिल्म के गाने भी।' वहीं संजय कपूर ने कमेंट में लिखा, 'चिम्पू और मैंने आरके में 20 बार एसएसएस देखी थी, अभी भी याद है राज अंकल ने आपके लुक टेस्ट की लोनी में तस्वीरें लगाई थीं, जो आश्चर्यजनक थीं।'

फिल्मों से दूर बच्चों के बीच रहती हैं बिजी
जीनत अमान आज कल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ की हर छोटी बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के अंदाज के फैंस आज भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस ज्यादा समय अपने बच्चों के साथ बिताती हैं। उनकी भी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

ये भी पढें: अनुपमा-अनुज के करीब आते ही बीच में आया ये शख्स, करेगा दोनों को हमेशा के लिए जुदा!

दीपिका कक्कड़ बनीं जुड़वा बच्चों की मां? पति शोएब ने सच से उठाया पर्दा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement