A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Deepika Padukone की फिल्म में विलेन बनेंगे ये फेमस सुपरस्टार, मिला 150 करोड़ रुपये का ऑफर!

Deepika Padukone की फिल्म में विलेन बनेंगे ये फेमस सुपरस्टार, मिला 150 करोड़ रुपये का ऑफर!

साउथ सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता कमल हासन को सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में विलेन का किरदार ऑफर हुआ है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए कमल हासन को मोटी रकम मिली है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Deepika Padukone

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर कमल हासन ने फैन्स के बीच खुद की एक अनोखी पहचान बनाई है। कमल हासन हाल ही में 'द केरल स्टोरी को एक 'प्रोपेगेंडा' कहने के लिए सुर्खियों में थे। दिग्गज अभिनेता ने सवाल किया कि फिल्म में जो दिखाया गया है वह सच है या नहीं, जिसने सोशल मीडिया पर बहस को जन्म दे दिया। अब, कमल हासन फिर से चर्चा में हैं, लेकिन एक अलग कारण से अफवाह है कि अभिनेता को प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर 'प्रोजेक्ट के' में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए 150 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है।

Parineeti-Raghav wedding: होने वाली दुल्हन से पैपराजी ने पूछा ऐसा सवाल, यूं शरमाई परिणीति देखें वीडियो

अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर 

कमल हासन ने इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कमल हासन को प्रोजेक्ट के के निर्माताओं द्वारा संपर्क किया गया है, लेकिन उन्होंने अभी तक ऑफर पर साइन नहीं किया है। अब देखना ये होगा कि कमल हासन इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आते हैं कि नहीं।

Most Liked Tv Serials: ट्विस्ट एंड टर्न्स से 'अनुपमा' हुआ पीछे, इस शो ने मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल

Sumbul Touqeer Khan के इस करीबी का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल नोट, कहा- हमेशा मेरे दिल में रहोगी

इस फिल्म में आएंगे नजर 

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित 'प्रोजेक्ट के' तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट की गई एक साइंस फिक्शन फिल्म है। इसमें दिशा पटानी भी हैं। यह 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। कमल हासन फिलहाल शंकर की 'इंडियन 2' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि हासन "इस फिल्म में एक 90 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में आयोजित IIFA अवार्ड्स में, कमल हासन को स्टैंडिंग ओवेशन मिला जब उन्हें भारतीय सिनेमा में उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए सम्मानित किया गया। गायक और संगीतकार ए.आर. रहमान ने कमल को पुरस्कार दिया, जिसकी सभी उपस्थित लोगों ने सराहना की।

Latest Bollywood News