Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Most Liked Tv Serials: ट्विस्ट एंड टर्न्स से 'अनुपमा' हुआ पीछे, इस शो ने मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल

Top TV Shows: टीआरपी रिपोर्ट में इस बार भी अनुपमा ने नंबर वन पर जगह नहीं बनाई है। वहीं इस लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश के शो नागिन 6 टॉप 10 पर है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 30, 2023 23:31 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Most Liked Tv Serials

फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स भी देखने लोग पसंद करते हैं। सीरियल के हिट होने का अंदाजा अपनी टीआरपी रेटिंग से लगाया जाता है। हाल ही में ऑरमैक्स ने इस हफ्ते ही लिस्ट जारी की है। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो है, जिसपर जानता ने अपना ज्यादा प्यार दिखाया है। ऑरमैक्स (Ormax) (20 मई-26 मई) की लिस्ट में टीवी शोज को उनकी पॉपुलैरिटी के आधार पर आंका जाता है। इस बार 'अनुपमा' पहले नंबर पर अपनी जगह नहीं बना पाया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस बार इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है। बता दें ये शो पिछले सप्ताह भी टॉप वन पर था। फैंस इस सीरियल को देखना काफी पसंद करते हैं। हर उम्र के लोगों को ये शो अच्छा लगता है। बता दें इस शो को फैंस परिवार के साथ देखना काफी पसंद करते हैं। 

द कपिल शर्मा शो

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस लिस्ट पर दूसरें नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई है। बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ये भी खबर सामने आई थी कि 'द कपिल शर्मा शो' जून में बंद होने वाला है। हालांकि इसे लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है। 

अनुपमा

'अनुपमा' इस बार तीसरे नंबर पर आ गया है। इस शो में अभी ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस शो में अनुपमा और अनुज अलग-अलग रह रहे हैं, लेकिन समर की शादी में शामिल होने के लिए अनुज और माया शाह हाउस आए हुए हैं, जहां अनुज ने अनुपमा को माया की सारी सच्चाई बता दी है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में से एक है। ये सीरियल इस हफ्ते इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है। इस सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। 

Sumbul Touqeer Khan के इस करीबी का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल नोट, कहा- हमेशा मेरे दिल में रहोगी

इंडियाज बेस्ट डांसर

इस लिस्ट में 'इंडियाज बेस्ट डांसर' 5वें नंबर पर है। इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इंडिया बेस्ट डांसर सीजन 3 को सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं।

गुम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस बार ये शो इस लिस्ट पर 6वें नबंर पर है। इस शो में दिखाया जा रहा है कि सत्या विराट को सई की शादी की सारी बात बता देगा, लेकिन विराट को सत्या ये भी बता देगा कि वह सई को बहुत प्यार करता है। 

भाग्य लक्ष्मी

इस लिस्ट में 'भाग्य लक्ष्मी' 7वें नंबर पर है। इस शो में फैंस ऋषि और लक्ष्मी की जोड़ी को देखना काफी पसंद करते हैं।

राधा मोहन

शो 'राधा मोहन' इस लिस्ट पर 8वें नंबर पर है। जी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो ‘राधा मोहन’ जब से शुरू हुआ है, टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में शामिल होता ही है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो से खत्म हुआ 'अभिनव' का सफर? एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

कुमकुम भाग्य 

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' ने काफी समय बाद टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया के जाने के बाद भी ये शो कमाल दिखा रहा है। हाल ही में ये शो इस लिस्ट में  9वें नंबर पर है।

नागिन सीजन 6

'नागिन सीजन 6' इस समय टीआरपी में 10वें नंबर पर है। शो में लाए गए ट्विस्ट को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया है। इसी वजह से ये शो 10वें नंबर पर आ गया है। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement