A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kangana Ranaut और Avneet Kaur ने डांस फ्लोर पर लगाई ऐसी आग, नवाजुद्दीन भी रह गए दंग

Kangana Ranaut और Avneet Kaur ने डांस फ्लोर पर लगाई ऐसी आग, नवाजुद्दीन भी रह गए दंग

Tiku Weds Sheru Party Video: फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की सक्सेस पार्टी में कंगना रनौत और अवनीत कौर ने जबरदस्त डांस किया है।

Kangana Ranaut and Avneet Kaur- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut and Avneet Kaur

Kangana Ranaut Dance Viral Video: बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने हाल ही में बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है। उनकी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ओटीटी पर छाई हुई है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौन लीड किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म की काफी तारीफ हो रही है और इसे काफी अच्छी व्यूअरशिप हासिल हुई है। इसी सफलता के बाद मुंबई में फिल्म की एक शानदार सक्सेस पार्टी रखी गई। इस पार्टी में कंगना रनौत और अवनीत कौन ने इतना गजब का डांस किया कि इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

कंगना और अवनीत के देसी ठुमके 

इस फिल्म सक्सेस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इसमें कंगना रनौत और अवनीत कौर के साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं। दोनों ने काफी बेहतरीन ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में कंगना ऑफ शोल्डर रेड ड्रेस के साथ गोल्डन कलर की हील्स पहने हुए दिख रही हैं। वहीं अवनीत भी ब्लैक ड्रेस में गजब की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

नवाजुद्दीन का ऐसा है रिएक्शन 

इस वीडियो में डांस करती हुई दोनों एक्ट्रेस के पीछे एक कुर्सी पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बैठे नजर आ रहे हैं। जो कंगना और अवनीत को डांस करते देख हैरत भरी नजरों से हंसते हुए देख रहे हैं। शायद नवाजुद्दीन को इन दोनों के इस तरह डांस करने की उम्मीद नहीं होगी। बता दें कि ‘टीकू वेड्स शेरू’ 23 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। 

रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट का उड़ाया मजाक, ये रील देखकर नहीं रुकेगी हंसी

कंगना रनौत के पास है बहुत काम 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं। वह जल्द ही ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास ‘चंद्रमुखी 2’ में लीड रोल में नजर आएंगी। यह एक हॉरर फिल्म है जो गणेश चतुर्थी को रिलीज होगी। इसके अलावा वह ‘तेजस’ में फाइटर पायलेट के रोल में नजर आएंगी।  

सलमान खान के गुस्से का शिकार बनेगा ये कंटेस्टेंट, 'वीकेंड का वार' में लगेगी जमकर क्लास, Watch Video

परिणीति चोपड़ा अपने मंगेतर राघव चड्ढा के संग पहुंची स्वर्ण मंदिर, Video देख लोग बोले- सीता राम सी जोड़ी

Latest Bollywood News