Friday, May 10, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा अपने मंगेतर राघव चड्ढा के संग पहुंची स्वर्ण मंदिर, Video देख लोग बोले- सीता राम सी जोड़ी

Parineeti Raghav in Amristar: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी की तैयारियों से पहले स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लिया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 01, 2023 18:55 IST
Parineeti Chopra, Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra Raghav Chadha

Parineeti  Raghav in Amristar: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और उनके मंगेतर राघव चड्ढा को हाल ही में अमृतसर में देखा गया। यह जोड़ा अपनी शादी से पहले आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंचा। इस कपल की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपल को भारी सुरक्षा घेरे में स्वर्ण मंदिर के अंदर कैमरे में कैद किया गया। लोगों को परिणीति और राघव की शादी का बेसब्री से इंतजार है, शादी की तैयारियां शुरू करने से पहले दोनों का स्वर्ण मंदिर जाना लोगों को काफी पसंद आया। जिसके कारण इनके फैंस इनकी जोड़ी को राम-सीता की जोड़ी बता रहे हैं। 

ऐसा था दोनों का लुक 

इस मौके पर परिणीति ने ऑफ-व्हाइट सलवार-कमीज पहना हुआ था और उसके सिर के चारों ओर दुपट्टा लपेटा हुआ था। जबकि राघव ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना था और इसे ग्रे जैकेट के साथ टीम किया था। इस जोड़े को आखिरी बार उदयपुर से लौटने पर एक साथ देखा गया था। ऐसा बताया जा रहा था कि वह राजस्थान में अपनी शादी के लिए वेन्यू की तलाश कर रहे थे।

13 मई को हुई थी सगाई 

बता दें, परिणीति और राघव की सगाई 13 मई को हुई थी। इस मौके पर दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इनके साथ ही कई बड़े पॉलिटिशियन भी इस मौके पर राघव और परिणिती को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। फिल्म इंडस्ट्री से परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा जोनास और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​उपस्थित थे। सगाई के कुछ समय बाद कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सगाई समारोह की तस्वीरें शेयर की थीं। 

कब होगी दोनों की शादी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इसी साल सितंबर से नवंबर के बीच राजस्थान में शादी करेंगे। हाल ही में एक्ट्रेस ने उदयपुर में पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर से मुलाकात कर टूरिस्ट प्लेस और होटलों के बारे में जानकारी ली। वह वहां अपने परिवार के साथ थीं। 

Tu Tu Main Main Trailer: भोजपुरी हॉरर कॉमेडी का धांसू ट्रेलर हुआ वायरल, छा गया रितेश पांडेय और यामिनी का जादू

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति को आखिरी बार अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' में देखा गया था। जल्द ही वह फिल्म अमर सिंह चमकीला की बायोपिक 'चमकीला' में दिखाई देंगी, जिसमें दिलजीत दोसांझ लीड किरदार में हैं।

Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी को किस करने वाले जेड हदीद हैं गे? सच जानकर लोग सुना रहे खरीखोटी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement