Friday, May 10, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी को किस करने वाले जेड हदीद हैं गे? सच जानकर लोग सुना रहे खरीखोटी

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में बीते दिनों आकांक्षा पुरी को किस करने के बाद उन्हें बेड किसर कहने वाले जेड हदीद ने अब खुद को गे बताया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 01, 2023 18:01 IST
Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bigg Boss OTT 2

Jad Hadid Calls Himself Gay: सलमान खान का मोस्ट कंन्ट्रोवर्शिय शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' एक बार फिर अपने तेवर में आ चुका है। शो में अब वह सब देखने को मिल रहा है जिसका लोगों को इंतजार था, जी हां! आप ठीक समझे हैं, हम शो में होने वाली कंट्रोवर्सी की बात कर रहे हैं। इस बार शो 24 घंटे लाइव है तो इस बार दर्शकों को मसाला भी भरपूर मिल रहा है। हाल ही में शो में आकांक्षा पुरी को जेड हदीद ने किस किया था। जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ, फिर जेड ने आकांक्षा को बेड किसर कहकर नई कंट्रोवर्सी क्रिएट की। वहीं अब अपने आप को बचाने के लिए जेड ने एक नया ऐलान किया है। उन्होंने पूजा भट्ट से बातचीत के दौरान खुद को गे बताया है। इस सच को जानने के बाद से वह लोगों के निशाने पर हैं और जमकर ट्रोल हो रहे हैं। 

पूजा भट्ट ने लगाई फटकार  

हुआ कुछ यूं कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पूजा भट्ट से बात करते हुए जेड हदीद ने खुद को 'गे' कह दिया है। इस बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह बात तब की है जब आकांक्षा पुरी को किस करने के बाद जेड हदीद ने अभिनव सचदेवा से बताया कि आकांक्षा एक 'बैड किसर' हैं। यह बात पूजा भट्ट को पसंद नहीं आई, पूजा भट्ट ने जेड को काफी फटकार लगाई, पूजा भट्ट ने जेड हदीद से कहा, "माफ करना अगर आप यह कह रहे तो आप एक नंबर के 'बिच' हो। ऐसा लग रहा है कि आपने इस चीज को काफी एंजॉय किया हो।" 

जेड के मुंह से निकला सच

यह फटकार सुनकर जेड हदीद ने पूजा को जो जवाब दिया वह काफी चौंकाने वाला था। जेड हदीद ने कहा, "मुझे फैंस को शो देना था।" जेड के अनुसार किस करन के दौरान आकांक्षा पुरी उस दौरान कांप रही थीं। जिसके जवाब में पूजा भट्ट ने कहा, "जाहिर सी बात है। कोई भी लड़की कांपेगी, अगर उसे पूरी दुनिया के सामने किस करने का टास्क दिया जाएगा तो।" पूजा की फटकार के बाद भी जेड हदीद बाज नहीं आए और उन्होंने कहा, "मैं एक गे हूं।"

Gadar 2 देखने के लिए एक फैन अभी से कर रहा खास तैयारी, 10 और लोगों को दिखाने के लिए बनाया गजब का प्लान!

लोगों ने किया ट्रोल 

अब जेड हदीद के मुंह से यह सच सुनने के बाद फैंस उनकी क्लास लगा रहे हैं। वह कह रहे हैं कि अगर जेड गे हैं तो उन्हें सिर्फ पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए आकांक्षा को इस तरह से किस नहीं करना चाहिए। वहीं लोग पूजा भट्ट की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने जेड से इस बारे में खुलकर बात की और उन्हें उनकी गलती बताई। 

Tu Tu Main Main Trailer: भोजपुरी हॉरर कॉमेडी का धांसू ट्रेलर हुआ वायरल, छा गया रितेश पांडेय और यामिनी का जादू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement