Monday, May 06, 2024
Advertisement

Tu Tu Main Main Trailer: भोजपुरी हॉरर कॉमेडी का धांसू ट्रेलर हुआ वायरल, छा गया रितेश पांडेय और यामिनी का जादू

Tu Tu Main Main Trailer: जियो सिनेमा पर 15 जुलाई को रिलीज होगी रितेश पांडेय की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'तू तू मैं मैं', सामने आया ट्रेलर।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 01, 2023 16:10 IST
Tu Tu Main Main Trailer- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tu Tu Main Main Trailer

Tu Tu Main Main Trailer: बॉलीवुड में इन दिनों स्त्री, भेड़िया जैसी हॉरर कॉमेडी खूब पसंद की जा रह हैं। तो अब भोजपुरी दर्शकों के लिए भी सुपर स्टार रितेश पांडेय एक हॉरर कॉमेडी लेकर आए हैं। जिसका नाम है 'तू तू मैं मैं', फिल्म का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, जिसमें हॉरर और ह्यूमर का बेजोड़ कनेक्शन देखने को मिल रहा है। 

कैसा है ट्रेलर 

फिल्म 'तू तू मैं मैं' के ट्रेलर में एक बार फिर से रितेश पांडेय का एपीयरेन्स उनके बेबाक अभिनय कौशल के बदौलत खूब देखने को मिला। बात करें ट्रेलर की तो 'आपने कभी आत्मा को देखा है'। वरस्टाईल एक्टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज और देव सिंह के स्क्रीन एपीयरेन्स के साथ फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है, जो अगले हर सेकेंड कहानी को आगे ले जाती है। ट्रेलर के हिसाब से मधू शर्मा भूत के किरदार में हैं, जो यामिनी सिंह के अंदर भी समाई नजर आती हैं। विक्रांत सिंह राजपूत इस फिल्म में धोखेबाज लड़के की भूमिका में हैं। तो प्रकाश जैश पंडित और के के गोस्वामी तांत्रिक बन दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले हैं। ट्रेलर में फिल्म के क्लाईमेक्स पर सस्पेंस रखा गया है, जिसके लिए दर्शकों को फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा। 

15 जुलाई को होगी रिलीज 

फिल्म का ट्रेलर जियो स्टूडियोज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसका ट्रेलर अत्यंत दिलचस्प है और 15 जुलाई को यह फ़िल्म जिओ सिनेमा पर रिलीज़ होगी। लेकिन उससे पहले फिल्म के पोस्टर ने और फिल्म के ट्रेलर ने भोजपुरी सिने प्रेमियों के दिलों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है। फिल्म 'तू तू मैं मैं' का ट्रेलर सभी दर्शकों को पसंद आने वाला है। 

जियो सिनेमा पर होगी स्ट्रीम 

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद रितेश पांडेय ने कहा कि फिल्म 'तू तू मैं मैं' अमेजिंग फिल्म है। यह हमारी भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है, जो फुल एंटरटेनमेंट देने वाली है।  फिल्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी, तो मुझे लगता है कि हर कोई अपने परिवार दोस्तों के साथ हमारी इस फिल्म को जरूर देखें। इसके बाद भोजपुरी फिल्म के बारे में बनी भ्रांति टूटेगी। 

फिल्म में रितेश पांडेय,विक्रांत सिंह राजपूत, मधु शर्मा, यामिनी सिंह, अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैश, के के गोस्वामी, महेश आचार्य और देव सिंह जैसी दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'तू तू मैं मैं' की निर्माता ज्योति देशपांडे, अविनाश रोहरा, समीर आफताब और वेंकट महेश हैं। निर्देशक प्रवीण कुमार गुडरी हैं। 

राकेश मिश्रा के भोजपुरी सॉन्ग 'लबनी से ताड़ी' ने उड़ाया गर्दा, वीडियो को मिले इतने व्यूज

गुल्लक या 'पंचायत' ही नहीं, इन सीरीज का भी फैमिली के साथ बैठकर लीजिए मजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement