Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गुल्लक या 'पंचायत' ही नहीं, इन सीरीज का भी फैमिली के साथ बैठकर लीजिए मजा

फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ओटीटी पर कुछ देखने का मन बना रहे हैं, तो आज आपको ऐसी वेब सीरीज बताएंगे, जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 30, 2023 6:00 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER enjoy these series with your family

आज के टाइम में लोग अपने परिवार के साथ बैठकर कम और दोस्तों के साथ जाकर थिएटर में फिल्म देखना ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन लोगों को अपने परिवार को भी समय देना चाहिए। आज हम आपको ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिसे आप आराम से घर में बैठकर खाने के आनंद लेते हुए परिवार के साथ देख सकते हैं। आइए जानतें हैं वो वेब सीरीज। 

पंचायत 

पंचायत एक कॉमेडी-ड्रामा है जिसे परिवार के साथ जरूर देखना चाहिए। यह अभिषेक नाम के एक इंजीनियरिंग की कहानी है, जिसे बेहतर नौकरी के अवसर की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक दूरदराज गांव में एक पंचायत कार्यालय में सचिव के रूप में जाना पड़ता है। इसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और चंदन रॉय मुख्य भूमिका में हैं। इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। 

Bigg Boss OTT 2: किस करने के बाद जद हदीद ने इस एक्ट्रेस को कहा- Bad Kisser

गुल्लक 

पंचायत की तरह गुल्लक भी एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के अब तक तीन पार्ट आ चुके हैं। गुल्लक मिश्रा फैमिली के जीवन पर आधारित है। 

घर वापसी

अगर आप कभी अपने परिवार से दूर रहे हैं तो यह सीरीज आपके लिए है। घर वापसी की कहानी है जिसके पास काम नहीं है और जब वह घर वापस आता है तो उसका जीवन पूरी तरह से बदल जाता है। कहानी आपके दिल को छू जाएगी और घर से दूर पैसे कमाने के लिए शेखर का संघर्ष आपको उन दिनों की याद दिला देगा। घर वापसी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है और इसमें अनुष्का कौशिक, आकांक्षा ठाकुर और साद बिलग्रामी हैं।

'कौन बनेगा करोड़पति' में हो रहा बड़ा बदलाव, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

कोटा फैक्ट्री

कोटा फैक्ट्री तो आपने देखे होगी अगर नहीं देखी तो जरुर देखनी चाहिए। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। ये सीरीज कोचिंग सिस्टम पर बनाई गई है। इसमें जीतेंद्र कुमार यानी जीतू भैया को काफी पसंद किया गया था। शो में मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना सहित और भी स्टार्स हैं।

ये मेरी लाइफ 

ये मेरी लाइफ एक किशोरावस्था से पहले के लड़के की कहानी है जो एक भारतीय परिवार में पला-बढ़ा है। यह उनके परिवार के प्रति उनकी भावनाओं और हर स्थिति के साथ कैसे बदलता है, इसकी गहराई से पड़ताल करता है। यह आपको मुस्कुराएगा, हंसाएगा और रुलाएगी भी। सीजन वन में विशेष बंसल, मोना सिंह और आकाश खुराना हैं। यह प्राइम वीडियो पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement