Friday, May 10, 2024
Advertisement

'कौन बनेगा करोड़पति' में हो रहा बड़ा बदलाव, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन जल्द ही आने वाला है। हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Edited By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 29, 2023 18:33 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kaun Banega Crorepati

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन बेहद लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ एक नए अवतार में वापसी कर रहे हैं। शो ने हाल ही में एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जिसमें बिग बी अपनी अनोखी आवाज में कहते हैं, 'बदल रहा है, सब कुछ बदल रहा है। 'लोगों के चहेते टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ने सोशल मीडिया पर अपने 15वें सीज़न का वीडियो जारी किया है, जिसमें दिखाया गया है कि डिजिटलीकरण के कारण दुनिया कैसे बदल रही है, लोग मल्टी-टास्किंग और काम के साथ-साथ अपनी पसंद की चीजें भी कर रहे हैं।

रवि किशन की फिल्म '1922 प्रतिकार चौरी चौरा' इस दिन होगी रिलीज, आजादी की लड़ाई पर है आधारित

बड़ी शान से, बड़े ज्ञान से...

इस वीडियो में एक महिला अपने लैपटॉप पर एक मीटिंग करते-करते टेबल के नीचे फुटबॉल को किक मार रही है और अपने छोटे बेटे के साथ खेल रही है। एक अन्य दृश्य में ट्रैफिक में एक युवक को दिखाया गया है जो अपने हाथ पर क्यूआर कोड का टैटू बनवाकर डिजिटल पैसा मांग रहा है। वहीं अमिताभ यह भी कहते हैं कि लोग अब अपने मोबाइल फोन के एक क्लिक से भोजन का आनंद ले सकते हैं और यह कैसे परिवारों को करीब लाया है। निर्माताओं ने ट्विटर पर शो के बारे में लिखा कि, 'कौन बनेगा करोड़पति' जल्‍द ही नए रूप में देखने को मिलेगा। 'बड़ी शान से, बड़े ज्ञान से देखो, सब कुछ बदल रहा है'... ये 'कौन बनेगा करोड़पति' शो की नई टैगलाइन है। ये प्रोमो वीडियो में फैंस कमेंट कर बता रहे हैं कि वह इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bigg Boss-16 के बाद अब ओटीटी-2 में नजर आएंगे Abdu Rozik, जानिए कब होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Khatron Ke Khiladi 13: क्या 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी बनीं शो की पहली फाइनलिस्ट?

अमेरिकी गेम शो का है रीमेक

साल 2000 में शुरू हुआ 'कौन बनेगा करोड़पति' अमेरिकी गेम शो 'हू वांट्स टू बी अ मिलियनेयर' का भारतीय रीमेक है। जिससे अमिताभ बच्चन लंबे समय से जुड़े हुए हैं और उन्होंने इस शो के कई सीज़न प्रस्तुत किए हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही स्ट्रीम होगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement