A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kangana Ranaut ने सुनाई अपनी फेवरेट लव स्टोरी, तस्वीर के साथ शेयर किया इमोशनल नोट

Kangana Ranaut ने सुनाई अपनी फेवरेट लव स्टोरी, तस्वीर के साथ शेयर किया इमोशनल नोट

Kangana Ranaut favorite love story: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी विवाद पर बात करती दिखती हैं। लेकिन आज कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर करके सबको चौंका दिया है।

Kangana Ranaut - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_KANGANARANAUT Kangana Ranaut

Kangana Ranaut favorite love story: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी फेवरेट लव स्टोरी शेयर की है। उन्होंने अपने माता पिता की एनिवर्सरी पर उन्हें ऐसे खास अंदाज में विश किया है कि हर पढ़ने वाला भावुक हो गया है। कंगना ने बताया कि कैसे उनके माता-पिता ने सभी की मर्जी के खिलाफ शादी की और कहा कि अगर उनका पुनर्जन्म होता है तो वह उन्हें फिर से अपने माता-पिता के रूप में चाहती हैं। माता-पिता की शादी की सालगिरह पर कंगना ने उन्हें विश करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई थ्रोबैक फोटोज शेयर कीं।

ये है कंगना की फेवरेट प्रेम कहानी 

कंगना ने अपनी मां आशा और पिता अमरदीप की पुरानी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "मम्मा के प्यार में पड़ने और इस दिन उससे शादी करने के लिए नानू सहित सभी के खिलाफ जाने के लिए धन्यवाद पापा। आपकी प्रेम कहानी मेरी सबसे पसंदीदा है।"

Image Source : Instagram_KanganaRanautKangana Ranaut favorite love story

हर जन्म में चाहती हैं ऐसे माता-पिता 

एक फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो। जैसे मम्मा कहती हैं 'अगर मेरे पास सात जन्म हैं, तो मैं हर जन्म में तुम्हारे पापा को अपने पति के रूप में चाहती हूं'। उसी तरह, अगर मेरे पास और भी जन्म हैं, तो मैं चाहती हूं कि आप दोनों मेरी मम्मी और पापा बनो।"

Image Source : Instagram_KanganaRanautKangana Ranaut favorite love story

स्वर्ग में बनती हैं जोड़ियां 

इसके बाद कंगना ने दो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके चाचा और चाची दूल्हा दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक तस्वीर पर लिखा, "चाचा जगदीप रनौत और चाची शर्मिला को शादी की सालगिरह मुबारक हो। उन्होंने अरेंज मैरिज की थी, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उनके पैट्स नेम बबलू और बबली थे। हाहा, शादियां वाकई स्वर्ग में तय होती हैं।"

शाहरुख की लाडली सुहाना खान ने अपने बेडरूम में कराया फोटो शूट, अदाएं देख भरेंगे आंहेंं

Image Source : InstagramKangana Ranaut

बचपन में लगाई चाची की लिपस्टिक 

कपल की एक और तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, "मेरी मां के पास कभी लिपस्टिक तक नहीं थी। एक संयुक्त परिवार में बड़े होने की खुशी यह थी कि एक बच्चे के रूप में, मैंने अपना सारा समय अपनी चाची की ड्रेसर पर बिताया, उनकी आई शैडो, लिपस्टिक और उनके नेल पेंट (बोतल) को तोड़ने में बिताया। वह अब तक की सबसे धैर्यवान, दयालु और सज्जन महिला हैं। लव यू चाची।"

Image Source : InstagramKangana Ranaut

India's Best Dancer के कंटेस्टेंट के साथ सरेआम ऐसी हरकत? दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप, Video भी शेयर किया

 

Latest Bollywood News