Thursday, April 25, 2024
Advertisement

India's Best Dancer के कंटेस्टेंट के साथ सरेआम ऐसी हरकत? दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप, Video भी शेयर किया

Indias Best Dancer: 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के कंटेस्टेंट वरुण डागर ने एक वीडियो शेयर करके दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 19, 2023 16:29 IST
India's Best Dancer Contestant Varun Dagar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VARUNDAGAR India's Best Dancer Contestant Varun Dagar

Indias Best Dancer: 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के कंटेस्टेंट वरुण डागर अपने डांस के कारण काफी पसंद किए गए थे। लेकिन अब वह अपने शेयर किए गए एक वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं। वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें सीपी में बेरहमी से पीटा है। उन्होंने दावा किया कि बिना कोई कारण बताए पुलिस और पार्किंग प्रबंधकों ने उन पर हमला किया। 

वीडियो के कैप्शन में लिखी पूरी घटना 

डांसर ने पूरी घटना को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। उन्होंने हिंदी में एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें जबरदस्ती उनकी जगह से हटा दिया गया और जब लोगों ने पुलिस से सवाल किया तो हंगामा हो गया। इस वीडियो में हम मारपीट करते हुए और पुलिस को जबरन डांसर को कहीं ले जाते हुए देख सकते हैं। देखिए ये वीडियो...

लंबे नोट में सुनाई आपबीती 

वरुण डागर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "जब पुलिस मुझे हटाने आई तो उनके साथ B block के पार्किंग वाले भी आए और फिर पुलिस से लोग सवाल करने लगे उसी दौरान हाथापाई हुई। और इसी बीच में अपना समान pack कर रहा था तो B ब्लाक parking वाला आया और उसने मेरा कालर पकड़ कर खींचा और गालियां देकर बोला चल चल। उसके बाद उस पार्किंग वाले ने हाथ भी उठाया। 1 पार्किंग वाले जिसने last में धक्का दिया और दूसरा वो जो मुझे खींच कर ले जा रहा था। फिर 1 पुलिस वाले ने मुझे नोचा उसके बाद उसने मेरे बाल पकड़ कर कोहनी और घुसे मारे और पुलिस की गाड़ी तक ऐसे ही लेकर गया। और लगातार हाथ छोड़ा व कोहनियां मारी। मैंने कहा- अंकल जी मैंने क्या किया तो बोला पुलिस स्टेशन में बताएंगे तुझे अभी तो कुछ नहीं और पार्किंग वाले ने जो किया वो बहुत गलत किया, उसका कोई हक नहीं था हाथ लगाने का पर उसने अपना गुस्सा मुझ पे उतारा। अब मुझे करवाई करनी है, पार्किंग वाले ने मुझे गालियां दी हाथ छोड़ा और 1 पुलिस वाले ने भी। नाम नहीं जानता पर वीडियो में आपको जो दिख रहा है हाथ छोड़ता हुआ, गाड़ी के पास वो ही है।"

शाहरुख की लाडली सुहाना खान ने अपने बेडरूम में कराया फोटो शूट

'मिर्जापुर' एक्टर ने किया सपोर्ट 

इस वीडियो के सामने आते ही अब लोग काफी तेजी से इसे वायरल कर रहे हैं। साथ ही डांसर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इंडस्ट्री के कई लोगों ने डांसर का समर्थन किया और यहां तक कि 'मिर्जापुर' फेम राजेश तैलंग ने भी वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने ट्वीट किया, "यह एक कलाकार के साथ व्यवहार करने का तरीका नहीं है। दिल्ली का नागरिक होने पर शर्म आ रही है। शर्म करो @DelhiPolice...शर्म करो @CP_Heartofdelhi"

Pathaan x Tiger Theme वीडियो हुआ रिलीज, 1 घंटे में ही मचा दिया धमाल, देखे बिना नहीं पा रहे लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement