A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत ने पैपराजी की लगाई क्लास, कहा मुझसे डरना चाहिए, दखें वीडियो

Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत ने पैपराजी की लगाई क्लास, कहा मुझसे डरना चाहिए, दखें वीडियो

Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी की आफ्टर शूटिंग वर्क में बिजी चल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Kangana Ranaut insatgram- India TV Hindi Image Source : KANGANA RANAUT INSATGRAM Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जिस कारण वह अक्सर किसी न किसी विवाद में फंस जाती हैं। बता दें एक्ट्रेस हर मद्दों पर अपनी खुलकर बात रखती हैं। बता दें कंगना रनौत को आज फिल्म इंडस्ट्री में 17 साल पूरे हो चुके हैं। हाल ही में कंगना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। उस दौरान कंगना ने पैपराजी से बातचीत की साथ ही एक पैपराजी की क्लास भी लगाई। आइए जानते हैं कंगना ने क्या कहा। 

सलमान खान को इस शख्स ने पहनाई थी लंगोट, एक्टर को आया था रोना, AapKiAdalat में हुआ खुलासा

Salman khan ने करण-अर्जुन के सेट पर Shah Rukh Khan को मारी थी गोली? जाने फिर कैसे बची जान

एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वीडियो में पैपराजी से बात कर रही हैं। साथ ही कंगना रनौत पैपराजी को बता रही हैं कि वह कल केदारनाथ जा रही हैं। पैपराजी ने कंगना से कहा कंगना जी आपसे बात करने में हमे बहुत डर लगता है। इसपर कंगना ने कहा आपको डर लगना ही चाहिए। अगर आप समझदार हैं तो आपको डर लगना ही चाहिए। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।  इस वीडियो फैंस कमेंट करके कंगना को क्वीन बता रहे हैं। एक ने कहा-क्वीन। वही एक ने कहा क्वीन कंगना। एक ने कहा वह बहुत मजाकिया है। एक ने कहा वाह क्वीन। इस वीडियो पर फैंस एक से एक कमेंट कर रहे हैं। 

सलमान खान को शादी के बाद चाहिए इतने बच्चे, एक्टर ने 'आप की अदालत' में किया खुलासा

Upcoming Twists: 'गुम है किसी के प्यार में' सत्या की मां करेगी बड़ा खुलासा, YRKKH-अनुपमा, इमली में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आने वाली है। बता दें फिल्म 'इमरजेंसी' को डायरेक्ट भी किया है। इस फिल्म में कंगना लीड रोल में नजर आने वाली हैं। कंगना के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News