A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत दिल्ली में करेंगी रावण दहन, लव कुश रामलीला में मनाएंगी सत्य की जीत का पर्व

कंगना रनौत दिल्ली में करेंगी रावण दहन, लव कुश रामलीला में मनाएंगी सत्य की जीत का पर्व

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस बार दशहरे का त्योहार दिल्ली के लाल किला मैदान में मनाने वाली हैं। वह फेमस लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'तेजस' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। वह इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में खूब बिजी हैं और जी जान से मेहनत कर रही हैं। रविवार की रात वह सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आने वाली हैं। वहीं आने वाले मंगलवार को दशहरे के त्योहार पर वह दिल्ली के लाल किला मैदान में प्रतिष्ठित लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी।

आमतौर पर पीएम करते हैं रावण दहन

एक्ट्रेस 24 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी में दशहरा उत्सव में शामिल होंगी और रावण दहन में भाग लेंगी। बता दें कि रावण दहन एक परंपरा है, जिसमें तीर चलाकर रावण के पुतले का दहन किया जाता है।  आमतौर पर देश के प्रधानमंत्री ही रावण दहन करते हैं, लेकिन इस साल चूंकि पीएम मोदी चुनावों में व्यस्त हैं, इसलिए लव कुश रामलीला समिति ने सभी क्षेत्रों की महिलाओं को रामलीला के लिए आमंत्रित करने का निर्णय लिया है। यह हाल ही में लोकसभा और राज्यसभा दोनों द्वारा पारित महिला आरक्षण विधेयक को चिह्नित करने के लिए भी है।

कई सितारों ने की रामलीला में शिरकत

इस साल लव कुश रामलीला में कई फिल्म और टेलीविजन सितारों ने शिरकत की है। हाल ही में, अभिनेता आसिफ शेख और रोहिताश्व गौड़, जो टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने नई दिल्ली के लाल किला में आयोजित लव कुश रामलीला उत्सव में भाग लिया और भव्य समारोह देखा।

आसिफ शेख ने दिल्ली में एक बार फिर से नवरात्रि उत्सव में लौटने पर खुशी व्यक्त की। इस साल की रामलीला में अत्याधुनिक तकनीक का समावेश देखा जा रहा है। एक विजुअली स्टनिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए आयोजन स्थल पर स्पेशल 3डी और एलईडी लाइटों से सुसज्जित 3-स्टोरी स्टेज स्थापित किया गया है।

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया की डिनर डेट की Photos हुईं Viral, फैंस से पूछा- क्या पक रहा है?

परिणीति चोपड़ा के जन्मदिन पर पति राघव चड्ढा ने बरसाया प्यार, पत्नी के संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें और लिखा रोमांटिक नोट

Latest Bollywood News