Monday, May 06, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा के जन्मदिन पर पति राघव चड्ढा ने बरसाया प्यार, पत्नी के संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें और लिखा रोमांटिक नोट

आज एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का बर्थडे है, इस मौके पर उनके पति राघव चड्ढा ने उन्हें स्पेशल अंदाज में विश किया है। साथ ही कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 22, 2023 17:32 IST
Raghav Chadha and Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : X Raghav Chadha and Parineeti Chopra

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में सांसद राघव चड्ढा से शादी की है। आज 22 अक्टूबर को शादी के बाद उनका पहला जन्मदिन है। इस मौके को और खास बनाने के लिए राघव चड्ढा ने रविवार को पत्नी परिणीति चोपड़ा के 35वें जन्मदिन पर उनके लिए एक बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने एक जो पोस्ट शेयर की है उसमें कपल की कुछ भावुक लेकिन प्यारी तस्वीरें हैं। साथ ही एक खूबसूरत मैसेज भी है।  

पारू की मुस्कान है राघव की जान

आप नेता राघव चड्ढा की गई पोस्ट के साथ एक कैप्शन है, जिसमें लिखा है, "तुम एक सुपरस्टार की तरह मेरे जीवन को रोशन करती हो, पारू! तुम्हारी एक मुस्कान ही मेरे चुनौतीपूर्ण और अस्त-व्यस्त जीवन को सहनीय बना सकती है। तुम मेरी दुनिया में बहुत खुशी लाती हो।" इसके आगे राघव लिखते हैं,  "..इस विशेष दिन पर, मैं उस अद्भुत महिला का जश्न मनाना चाहता हूं जो आप हैं... यहां अधिक हंसी, अधिक प्यार और अधिक अविस्मरणीय क्षण हैं...जैसे कि हमारे पहले वर्ष के ये खूबसूरत पल।"

उदयपुर में हुई थी भव्य शादी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले महीने राजस्थान के उदयपुर में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी। इस जोड़े ने अपनी हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोह भी वहीं आयोजित किया। उन्होंने वहां उनके लिए एक रिसेप्शन भी आयोजित किया। उनके विवाह की रस्मों की शुरुआत दिल्ली में एक सूफी नाइट से हुई। अपने खास दिन की तस्वीरें साझा करते हुए, परिणीति और राघव ने अपनी पोस्ट में लिखा था, "नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से, हमारे दिल को पता चल गया। इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे .. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे.. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है।"

Dalip Tahil को इस मामले में 2 महीने की होगी जेल, 5 साल पुराने केस को लेकर आया नया अपडेट

इन फिल्मों में नजर आएंगी परिणीति

परिणीति चोपड़ा को हाल ही में 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्मों में अमर सिंह चमकीला की बायोपिक 'चमकीला' और 'कैप्सूल गिल' नामक फिल्म शामिल हैं। 

'बिग बॉस 17' में सलमान खान ने कंगना रनौत के साथ किया फ्लर्ट, बोले- '10 साल बाद क्या कर रही...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement