Saturday, March 02, 2024
Advertisement

Dalip Tahil को इस मामले में 2 महीने की होगी जेल, 5 साल पुराने केस को लेकर आया नया अपडेट

दलीप ताहिल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसकी वजह से एक्टर दलीप लाइमलाइट में बने हुए हैं। 65 वर्षीय एक्टर दलीप ताहिल को ड्रंक ड्राइविंग केस में दो महीने की जेल की सजा सुनाई गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 22, 2023 11:11 IST
Dalip Tahil, Dalip Tahil drunk driving case- India TV Hindi
Image Source : X दलीप ताहिल को ड्रंक ड्राइविंग केस में होगी जेल

बॉलीवुड एक्टर दलीप ताहिल को लेकर एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है। दलीप कई फिल्मों, टीवी शो और थिएटर नाटकों में लीड रोल प्ले करने के लिए पॉपुलर है। दिग्गज एक्टर दलीप ताहिल को लेकर जो अपडेट सामने आया है, उसकी वजह से एक्टर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबर ये है की 65 वर्षीय एक्टर दलीप ताहिल को दो महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। दलीप ताहिल को जिस केस में 2 महीने की जेल होगी वह केस 5 साल पुराना है। अब इसी केस में 5 साल बाद फैसला आया है। 

दलीप ताहिल को ड्रंक ड्राइविंग केस में होगी जेल 

दलीप ताहिल को ड्रंक ड्राइविंग केस में 2 महीने की सजा सुनाई गई है। यह केस 2018 का है जब एक्ट ने खार में नशे में गाड़ी चलाते वक्त अपनी कार से एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मारकर एक महिला को घायल कर दिया था। इस मामले में दलीप ताहिल को दोषी ठहराया गया था। अब इस केस के नए फैसले के अनुसार दलीप को 2 महीने जेल में रहना पड़ेगा। सबूतों के मद्देनजर कोर्ट ने ये फैसला लिया है।

ये था मामला
दलीप ताहिल के खिलाफ साल 2018 में ड्रंक एंड ड्राइव मामले में केस दर्ज हुआ था। नशे में गाड़ी चलाने और अपनी कार से ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने के केस में गिरफ्तार भी किया गया था। हादसे में ऑटो में सवार एक युवक और युवती घायल हुए थे। इस हादसे के शिकार पीड़ितों ने एक्टर के खिलाफ FIR करवाई थी। एक्टर पर पीड़ितों से हाथापाई करने का भी आरोप लगा था। बता दें कि एक्टर को इस घटना के बाद मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में गिरफ्तार किया था। हालांकि, बाद में एक्टर को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। 

दलीप ताहिल की हिट फिल्में
दलीप ताहिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने निगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं। दलीप ताहिल 90के दशक के मशहूर एक्टर में से एक रहे हैं। उन्होंने 'बाजीगर, 'कयामत से कयामत तक', 'राजा', 'इश्क', 'रा.वन', 'कहो न प्यार है', 'आखिरी रास्ता', 'दौलत की जंग'जैसी कई हिट फिल्मों में दमदार रोल प्ले कर लोगों के दिल में एक अलग जगह बना ली।

ये भी पढ़ें-

Leo Box Office Collection Day 3: थलपति विजय की 'लियो' का तीसरे दिन भी रहा जलवा, जानें कितना रहा कलेक्शन

दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'गणपत' और 'यारियां 2' की डूबी नैया, जानें कितना किया कलेक्शन

Parineeti Chopra को खास अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने किया बर्थडे विश, बहन पर बेशुमार प्यार लुटती दिखीं देसी गर्ल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement