Friday, February 23, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में सलमान खान ने कंगना रनौत के साथ किया फ्लर्ट, बोले- '10 साल बाद क्या कर रही...'

Bigg Boss 17 में कंगना रनौत और सलमान खान ने जमकर मस्ती की। वहीं कंगना ने सलमान खान की नकल की और उनसे फ्लर्ट करने के लिए भी कहा, जिसके बाद सलमान ने एक्ट्रेस से कुछ ऐसा कहा कि वह शरमाने ने लगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 22, 2023 14:10 IST
Bigg Boss 17, Salman Khan, Kangana Ranaut, tejas, bb 17- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO सलमान खान ने कंगना रनौत के साथ किया फ्लर्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वें सीजन के पहले वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहने वाला है। सोशल मीडिया पर सलमान खान और कंगना रनौत का एक वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, जिसमें सलमान कंगना के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। नए वीडियो में कंगना रनौत सलमान खान से अपनी फ्लर्टिंग स्किल दिखाने के लिए कहती नजर आईं। एक्ट्रेस 'बिग बॉस 17' में अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' का प्रमोशन करते देखी जाएगी। वह वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ खूब धमाचौकड़ी मचाते नजर आने वाली हैं।  

सलमान खान-कंगना रनौत की शानदार केमिस्ट्री

'बिग बॉस 17' के इस नए प्रोमो में सलमान खान और कंगना रनौत की जबरस्दत केमिस्ट्री की झलक देखने को मिल रही है। सुपरस्टार सलमान खान एक्ट्रेस से सवाल करते हैं कि 'अगर कोई को-स्टार आपसे फ्लर्ट करे तो... इस बात पर कंगना रनौत कहती है कि अगर आपकी तरह हैंडसम है तो फिर दिल से सोचूगी।' इसके बाद कंगना,  सलमान से उनके साथ फ्लर्ट करने के लिए भी कहती नजर आती हैं और सलमान उनके साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं। 

सलमान खान-कंगना रनौत ने किया गरबा
सलमान एक्ट्रेस के बोलने पर उनकी तरफ देखकर फ्लर्ट करते हुए कहते हैं कि 'आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं, अगले 10 साल के बाद क्या कर रही हो?' यह सुनते ही कंगना रनौत शरमाने लगती है और पिर दोनों दीपिका पादुकोण के गरबा गाने 'नगाड़ा संग ढोल' में डांडिया करने लगते हैं। शो में कंगना मुनव्वर फारुकी से खूब मस्ती मजाक करते नजर आने वाली हैं। इसके पहले मुनव्वर फारुकी को कंगना के शो 'लॉकअप' में देखा चुका है। बाद में, सलमान और कंगना ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के गाने पर डांस भी किया।

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट 
कंगना रनौत फिल्म 'चंद्रमुखी 2' के बाद अब 'तेजस' और  'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' सच्ची कहानी पर बेस्ड है। इस फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय एयरफोर्स पायलट का रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं। फिल्म वह तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना रनौत 'तेजस' के बाद जल्द ही 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगीं। 

ये भी पढ़ें-

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने इस शख्स के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानें क्या ये है मामला

Dalip Tahil को इस मामले में 2 महीने की होगी जेल, 5 साल पुराने केस को लेकर आया नया अपडेट

Leo Box Office Collection Day 3: थलपति विजय की 'लियो' का तीसरे दिन भी रहा जलवा, जानें कितना रहा कलेक्शन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement