Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने इस शख्स के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानें क्या ये है मामला

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने मां प्रीमत कौर के साथ हुई बदसलूकी के मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। यहां जानें क्या है पूरा मामला...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 22, 2023 12:19 IST
Salman Khan, Salman Khan bodyguard, bhaijaan shera- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने दर्ज कराई FIR

सलमान खान जहां इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं वहीं दूसरी ओर भाईजान के बॉडीगार्ड शेरा एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं, लेकिन इस बार वह अपने परिवार के एक सदस्य को लेकर खबरों में बने हुए हैं। भाईजान के बॉडीगार्ड की मां प्रीमत कौर को लेकर बड़ा अपडेट आया है। शेरा की मां प्रीमत कौर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है, जिसके बाद उन्हें पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। 

शेरा ने कमेटी के इस सदस्य पर की FIR

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने हाल ही में अपनी मां के साथ हुई बदतमीजी के मामले में बिल्डिंग सेक्रेटरी के खिलाफ धमकी देने की पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। एफआईआर आईपीसी की धारा 509, 506 और 500 के तहत दर्ज की गई है, जिसमें एक महिला का अपमान, धमकी और मानहानि का आरोप शामिल है। अंधेरी में रहने वाली शेरा की मां नेअपने बिल्डिंग कमेटी के सदस्य जयंतीलाल पटेल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

ये है पूरा मामला
शेरा और उनका परिवार मुंबई की मनीष नगर स्थित बिल्डिंग में करीब 50 साल से रह रहा है। इस सोसायटी में उनकी मां 2021 तक अध्यक्ष पद संभल चुकी हैं और अब जयंतीलाल सचिव पद पर हैं। दोनों के बीच कुछ अनबन के बाद ये मामला शुरू हुआ है। शेरा और उनकी मां ने डीएन नगर पुलिस स्टेशन में इस मामले की एफआईआर दर्ज की है। शेरा ने आरोप है लगाया है कि उनकी मां के साथ अपमानजनक भाषा में बात की गई और उन्हें धमकी दी है। अभी तक शेरा ने पुलिस शिकायत के संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे में
अनजान लोगों के लिए शेरा सलमान के प्राइवेट बॉडीगार्ड हैं, लेकिन एक्टर की सुरक्षा के अलावा शेरा बिजनेस भी करते हैं। शेरा टाइगर सिक्योरिटी सर्विसेज के संस्थापक और सीईओ भी हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री में हाई-प्रोफाइल लोगों को सिक्योरिटी प्रोवाइड करते हैं। सलमान खान की 2011 में जबरदस्त एक्शन फिल्म 'बॉडीगार्ड' में भी टाइगर सिक्योरिटी का जिक्र किया गया था। शेरा की भी इस फिल्म में झलक देखने को मिली थी। 

ये भी पढ़ें-

Dalip Tahil को इस मामले में 2 महीने की होगी जेल, 5 साल पुराने केस को लेकर आया नया अपडेट

Leo Box Office Collection Day 3: थलपति विजय की 'लियो' का तीसरे दिन भी रहा जलवा, जानें कितना रहा कलेक्शन

दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'गणपत' और 'यारियां 2' की डूबी नैया, जानें कितना किया कलेक्शन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement