A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा गंभीर आरोप, दुष्कर्म के मामले में हुई गिरफ्तारी

फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा गंभीर आरोप, दुष्कर्म के मामले में हुई गिरफ्तारी

कर्नाटक पुलिस ने कन्नड़ फिल्म अभिनेता-निर्माता वीरेंद्र बाबू को एक महिला से दुष्कर्म करने और उसे ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। जानिए क्या है पूरा मामला ।

kannada Film Actor - India TV Hindi Image Source : DESIGN कन्नड़ फिल्म निर्माता बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

कन्नड़ फिल्म अभिनेता-निर्माता वीरेंद्र बाबू को बलात्कार, ब्लैकमेल करने और पिछले दो वर्षों में एक 36 वर्षीय महिला से लाखों रुपये और सोने की कीमती समान वसूलने के आरोप में कर्नाटक पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक,वीरेंद्र बाबू ने पीड़िता से 15 लाख रुपये की मांग की और रकम नहीं देने पर उनकी वीडियो लीक करने की धमकी दी। ये मामला 2021 का है। जिसके बारे में बात करते हुए पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि पहले वीरेंद्र बाबू ने उनसे दोस्ती की और फिर उन्हें फिल्म ऑफर करने के बहाने अपने घर पर बुलाया। पीड़िता के मुताबिक जब वो  वीरेंद्र के घर पहुंची तो उन्होंने उसे काॅफी में नशे की दवाई मिलाकर पीने को दे दिया।

नशीली काॅफी पिलाकर उठाया था फायदा

इसके आगे पीड़िता ने बताया कि नशीली काॅफी पीने के बाद वो बेहोश हो गई। जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड किया। कथित तौर पर पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया और बाद में उसे वो विडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। विडियो लीक ना करने के लिए आरोपी ने ऑनलाइन 15 लाख रुपये का भुगतान करने के लिए मजबूर किया।

बंदूक की नोक पर की लूटपाट

इसके बाद से ही आरोपी लगातार पीड़िता को परेशान कर रहा है। इतने पर भी जब आरोपी को पीड़िता से पैसे नहीं मिलेतो उसने उसे 30 जुलाई को शहर में बुलाया, उसे एक कार में ले गया और बंदूक की नोक पर उसे धमकाया और उसके सोने के कीमती सामान लूट लिए। बाद में उसने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते हुए सड़क पर फेंक दिया और मौके से भाग गया।

आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज

इसके बाद पिड़िता काफी डर गई जिसके बाद उसने आरोपी के खिलाफ कोडिगेहल्ली पुलिस में एफआइआर दर्ज कराई। पिड़िता के शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने आगे की जांच के लिए पेन ड्राइव, मोबाइल फोन और लैपटॉप भी बरामद कर लिया है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला चल रहा था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव की मौत के बाद पागल हो जाएगी अक्षरा, अभिमन्यु की जिंदगी होगी बर्बाद

आखिर आज क्या है खास? गूगल भी कर रहा दिवंगत अभिनेत्री Sridevi को याद

आखिर क्यों कोंकणा सेन को मां नहीं देखने देती थीं रामायण-महाभारत? एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 

Latest Bollywood News