Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव की मौत के बाद पागल हो जाएगी अक्षरा, अभिमन्यु की जिंदगी होगी बर्बाद

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिनव की मौत के बाद अक्षरा सदमे चली जाएगी। वहीं दूसरी ओर अभिमन्यु जेल में चक्की पिसेगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 13, 2023 11:12 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Akshara will go mad after Abhinav death Abhimanyu life will be spoiled- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों के बीच इन दिनों धूम मचा रहा है। इस सीरियल में अभिनव की मौत हो गई है, जिसके कारण शो टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। सीरियल में काफी तमाशा देखने को मिलने वाला है। सीरियल में आगे देखने को मिलने है कि अक्षरा खुद पर काबू नहीं रख पाती है और अभिनव को गले लगा लेती है। मनीष, अक्षरा को समझाने की कोशिश करेगा कि अभिनव अब इस दुनिया में नहीं रहा। मनीष, कायरव से कहेगा कि अक्षरा को यहां से लेकर जाए। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है। 

अबीर-अक्षरा की बातें 

अबीर-अक्षरा को फोन करेगा और उससे पूछेगा कि पापा कहां गए थे। अक्षरा कहेगी कि पापा जल्द ही घर आने वाले हैं पिर हम सब मिलकर पार्टी करेंगे। अक्षरा अबीर को जैम केक बनने के लिए कहेगी। अबीर कहेगा कि अब हम पार्टी के बाद कल कसौली जायेंगे! अक्षरा-अबीर को इस तरह बात करता देक सब रोने लगते हैं। 

अभिमन्यु की जिंदगी होगी बर्बाद
जेल में अभिमन्यु पुलिस वालों से कहता नजर आता है कि अभिनव का हाल चाल पता कर लो। एक बार मुझे शर्मा जी के बारे में अपडेट दे दो, पुलिसवाले अभिमन्यु को जानकारी देते हैं कि आप हमें परेशान न करें, शर्मा जी अब बिल्कुल ठीक हैं और उनकी सर्जरी बिल्कुल सही हो गई है! अभिमन्यु पुलिस वालों की बात मानकर शांत हो जाएगा। 

मिमी को मिलेगी दुखद खबर
अबीर और रूही पार्टी की तैयारी कर रहे होते तभी मिमी वहां आती है और मिमी को उसी समय एक चौंकाने वाली खबर मिलती है। सुरेखा, मिमी को फोन करके बताएगी कि अभिनव अब इस दुनियां में नहीं रहा। सभी घरवाले अक्षरा को घर लाते हैं और अक्षरा को समझने की कोशिश करते हैं। अबीर को देखकर अक्षरा अपने आंसू पोछती है।

अभिमन्यु को लगा झटका
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखने के लिए मिलेगा कि मंजरी, अभिमन्यु से मिलने जेल जाती है, तब वह अपनी मां से सबसे पहले अक्षरा और अभिनव के बारे में पूछता है। तब मंजरी बताती है कि अभिनव की अब इस दुनिया मे नहीं रहा। 

ये भी पढ़ें-

Independence Day 2023: ओटीटी पर देशभक्ति से भरी ये वेब सीरीज देख आंखें हो जाएंगी नम, देखें लिस्ट

Independence Day 2023 के पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को आई इस शहीद जवान की याद, शेयर किया इमोशनल नोट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement