Monday, April 29, 2024
Advertisement

Independence Day 2023: ओटीटी पर देशभक्ति से भरी ये वेब सीरीज देख आंखें हो जाएंगी नम, देखें लिस्ट

Independence Day 2023: स्वतंत्रता दिवस पर अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ देशभक्ति से जुड़ी वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो देखें ये सीरीज।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 13, 2023 6:15 IST
 Independence Day 2023 watch this Patriotic Web Series on OTT the family man rocket boys special ops- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Independence Day 2023

Independence Day 2023: फिल्म इंडस्ट्री में देशभक्ति पर सिर्फ फिल्में ही नहीं वेब सीरीज भी बनी है, जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्रि में देख सकते हैं। देशभक्ति पर बनी इन वेब सीरीज का कोई मुकाबला नहीं है। 15 अगस्त पर आप ये कुछ खास वेब सीरीज देख सकते हैं। 

क्राइम स्टोरीजः इंडिया डिटेक्टिव - 

चार आपराधिक मामलों को दिखाती इस सीरीज 'क्राइम स्टोरीजः इंडिया डिटेक्टिव' में बेंगलुरू पुलिस के काम को दिखाया गया है। इस सीरीज में आपको देखने को मिलेगा की देश से अपराध कम करने के लिए इंडियन पुलिस कितनी मेहनत करती है। इस सीरीज को दर्शक नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

द फैमिली मैन - 
इस थ्रिलर वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी ने एजेंट का रोल प्ले किया है। एक्टर ने सीरीज में देश के साथ-साथ आपने परिवार की जिम्मेदारियां बखूबी निभाई है। एक्टर इस सीरीज में सिक्रेट मिशन के लिए काम करते हुआ दिखाई देते हैं। इस वेब सीरीज के दो सीजन हैं और इसे आप अमेजन प्राइम पर देखा सकते हैं। 

कोड एम -
जेनिफर विंगेट की Code M को आईएमडीबी से अच्छी रेटिंग मिली है। इसे वूट और जी5 पर देख सकते हैं। इस सीरीज में जेनिफर एक आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले करती है और आतंकवादीयों के बनाएं गए प्लान पर पानी फेर देती है।  

स्पेशल OPS -
ये सीरीज सच्ची आतंकवादी घटना पर आधारित है। इस सीरीज में हिम्मत सिंह और उनकी टीम की कहानी दिखाई गई है, जो भारतीय खुफिया एजेंसी के लिए काम करते हैं। के के मेनन अभिनीत और नीरज पांडे द्वारा निर्देशित ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकती है।

कमांडो -
बॉलीवुड फिल्म 'कमांडो' पर वेब सीरीज बनी है, जो 11 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन उनकी सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है। उनके अलावा आशिन ए शाह द्वारा कमांडो के को-प्रोड्यूसर है।

ये भी पढ़ें-

Independence Day 2023 के पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को आई इस शहीद जवान की याद, शेयर किया इमोशनल नोट

Ankita Lokhande के पिता ने ली अंतिम सांस, एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़

'बाहुबली' के कटप्पा के सिर से उठा मां का साया, निधन की खबर सुन कमल हसन ने भी जाहिर किया दुख

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement